पार्षद बेबी खन्ना ने हिन्दू संगठन के शिव प्रसाद पर होटल में तोड़फोड़,अभद्रता व छवि धूमिल करने के लगाये गंभीर आरोप,पुलिस को दी तहरीर

Spread the love

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़कीं) नगर निगम पार्षद बेबी खन्ना ने हरिद्वार रोड स्थित अपने होटल में पत्रकारों से वार्ता करते हुए हिन्दू संगठन के एक पदाधिकारी पर होटल में तोड़फोड़ और अभद्रता करने का आरोप लगाया ने हिन्दू संगठन के एक पदाधिकारी पर होटल में तोड़फोड़ और अभद्रता करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने मामले की तहरीर पुलिस को देकर कार्यवाही की मांग की है पार्षद बेबी खन्ना ने कार्यवाही ना करने पर नगर के सभी होटलों को बन्द कर चाबियां पुलिस को सौंपने की चेतावनी दी है।इतना ही नही पार्षद बेबी खन्ना का आरोप है हिन्दू संगठन के साथ आई एक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिससे उनकी व उनके होटल की छवि खराब हुई है उनका कहना है वो उस महिला के खिलाफ की कार्यवाही करायेंगे वो चार बार के पार्षद है ।

हरिद्वार रोड स्थित अपने होटल में पत्रकारों से वार्ता करते हुए पार्षद रविन्द्र खन्ना ने बताया कि रविवार शाम को हिन्दू संगठन के पदाधिकारी शिव प्रसाद त्यागी अपने करीब आधा दर्जन साथियों के साथ होटल में घुस गया जिसमें एक महिला भी शामिल थी होटल में आए स्टॉफ के साथ बदतमीजी करने के साथ होटल में तोड़फोड़ की और होटल में ठहरे अतिथियों के साथ भी अभद्रता की। खन्ना के अनुसार यह लोग हिन्दू संगठन के नाम पर होटल संचालकों से अभद्रता करते हैं और उन्हें ब्लैकमेल करते हैं। रविन्द्र खन्ना का आरोप है कि हिन्दू संगठन की एक महिला कार्यकर्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर उन्हें बदनाम करने का प्रयास किया है उन्होंने कहा कि वह उक्त पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे।

खन्ना ने बताया कि इस मामले की तहरीर पुलिस को दी है अगर इस मामले में कार्रवाई न हुई तो नगर की होटल एसोसिएशन मामले में मंगलवार को बैठक कर सभी होटलों को बन्द कर चाबियां पुलिस को सौंपेंगे। इस अवसर पर पार्षद मोहसीन, सौरभ चौरसिया, विभोर खन्ना, अंकित चौधरी, शिवम खन्ना आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed