February 4, 2023

हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के नवनियुक्त मण्डल अध्यक्षों ने डा०निशंक का किया आभार व्यक्त

(देहरादून) 20 जनवरी 2023
हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के नवनियुक्त मण्डल अध्यक्षों ने आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ से उनके देहरादून स्थित कार्यालय में भेंट की तथा उनका आभार व्यक्त किया।


रूड़की, हरिद्वार, ऋषिकेश एवं देहरादून महानगर जनपद से आए नवनियुक्त मण्डल अध्यक्षों का निशंक ने स्वागत किया। डॉ. निशंक ने मण्डल अध्यक्षों को बधाई देने के साथ ही उन्हें आने वाले चुनावों के लिए अभी से जुट जाने का आह्वान किया। डॉ. निशंक ने केन्द्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं तथा राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाने की भी अपील की।
इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कहा कि जिस तरह डॉ. निशंक संगठन के प्रत्येक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता से समन्वय तथा उसकी चिंता करते हैं यही कारण है कि वह कार्यकर्ताओं में सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं। उन्होंने कहा कि हरिद्वार और ऊधमसिंहनगर को उत्तराखण्ड में मिलाने में डॉ. निशंक की अहम भूमिका रही है।


महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल ने भी डॉ. निशंक की कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें निरंतर डॉ. निशंक जी का मार्गदर्शन मिलता रहा है, जिससे उनमें सदैव ऊर्जा बनी रहती है।
इस अवसर पर वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स, ओमप्रकाश जमदग्नि, ऋषिकेश जिलाध्यक्ष रविन्द्र राणा, हरिद्वार जिलाध्यक्ष, संदीप गोयल, रूड़की महामंत्री अरविंद गौतम, पूर्व जिला अध्यक्ष हरिद्वार जयपाल चौहान, राजेन्द्र तड़ियाल, संजीव चौहान, मण्डी समिति अध्यक्ष राजकुमार कसाना, मधु सिंह, महेश पाण्डेय सहित दर्जनों पदाधिकारी मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!