मेयर गौरव गोयल ने मोहनपुरा में पानी की निकासी एवं जलभराव की समस्या के समाधान के लिये किया औचक निरीक्षण

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़की)। मेयर गौरव गोयल ने नगर निगम क्षेत्र में पानी की निकासी एवं जलभराव की समस्या से निपटने के लिए अपने प्रयास तेज कर दिये हैं।

निगम क्षेत्र के मोहनपुरा में विगत अनेक वर्षों से जलभराव की समस्या बनी हुई है तथा पानी की निकासी ना होने के कारण भी मोहनपुरावासी काफी परेशान है,जिन समस्या को देखते हुए मेयर गौरव गोयल ने क्षेत्र का औचक निरीक्षण किया तथा जलभराव एवं जल निकासी की समस्याओं को लेकर वार्डवासियों से रूबरू हुए।वार्डवासियों ने मेयर गौरव गोयल को अवगत कराया कि उनके उनके वार्ड में जलभराव की समस्या बड़ी गंभीर है,जल निकासी के लिए बड़ी नालिया नहीं होने से गंदा पानी उनके घरों में प्रवेश कर रहा है तथा वर्षा ऋतु में तो हालत और भी खतरनाक हो जाती है,जिसका समाधान तत्काल किया जाए।

उन्होंने मांग की कि पक्की नाला बना कर वार्ड का पानी बाहर की ओर मुख्य नाले में डाला जाए,ताकि जलभराव की समस्या कम हो सके।मेयर गौरव गोयल ने वार्डवासियों को आश्वस्त किया कि उनकी गंभीर समस्या को देखते हुए वे इसे तत्काल समाधान करने का प्रयास करेंगे और जल निकासी एवं पक्की नाली निर्माण वादा उन्होंने अपने चुनाव पूर्व घोषणा पत्र में भी किया था,जिसके प्रति वह पूरी तरह से गंभीर है तथा चिंतित भी हैं।उन्होंने कहा कि जलभराव तथा जल निकासी की समस्या वर्षों पुरानी है,जिसे हल करने में थोड़ा समय लगेगा,किंतु इस दिशा में उनके द्वारा पहल की जा रही है और प्रयास किया जा रहा है कि पूरे नगर निगम क्षेत्र में कहीं भी जलभराव की समस्या उत्पन्न ना हो।

नालियां अच्छी बने तथा नाली एवं नालों का बेहतर ढंग से सफाई कार्य हो,जिससे कि गंदा पानी लोगों के घरों में ना घुसे,इसकी निकासी बेहतर ढंग से हो सके।इस अवसर पर पार्षद मयंक पाल,भाजपा नेता प्रदीप पाल,धर्मवीर शर्मा,अनिल शर्मा आदि बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

%d bloggers like this: