रुड़कीं हरिद्वार विकास प्राधिकरण ने अवैध व्यवसायिक गोदाम और दुकानो पर लगायी सील

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़कीं)रुड़कीं हरिद्वार विकास प्राधिकरण ने अवैध  एक व्यवसायिक गोदाम व व्यवसायिक भवन/दुकानों पर सील की कार्यवाही की है ।रुड़कीं हरिद्वार विकास प्राधिकरण की कार्यवाही से अवैध निर्माण करने वालो में हड़कम्प मच गया।

रुड़कीं हरिद्वार विकास प्राधिकरण की टीम ने सालियर में एक अवैध व्यवसायिक गोदाम पर सील की कार्यवाही की जिसके बाद टीम लिब्बरहेड़ी में पहुँची जहां व्यवसायिक गोदाम /दुकानों पर सील लगा दी। रुड़कीं हरिद्वार विकास प्राधिकरण अवैध निर्माण व अवैध कालोनियों के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर रहा है । टीम का गठन कर आज प्राधिकरण की टीम ने सीलिंग की कार्यवाही की।प्राधिकरण के एई डीएस रावत का कहना है बिना नक्शे के निर्माण करने वालो को किसी भी सूरत में बक्शा नही जायेगा।आज पहुँची हरिद्वार विकास प्राधिकरण कि टीम ने अवैध रूप से कार्य कर रहे एक व्यवसायिक गोदाम व व्यवसायि भवन/दुकानों पर बड़ी कार्यवाही करते हुए सील लगा दी।

प्राधिकरण की टीम डी0एस0रावत सहायक अभियंता व संजीव अग्रवाल (अवर अभियन्ता) तथा प्राधिकरण स्टाफ रवि कुमार , गोविंद सिंह , सोहन तथा मनिंदर सिंह  की उपस्थिति में  कार्यवाही सम्पन्न की गयी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!