पत्रकार उमेश कुमार की मुहिम खेलेगा ख़ानपुर जीतेगा ख़ानपुर, इंटरनेशनल क्रिकेटर मोहम्मद शामी पत्रकार उमेश कुमार के आवाहन पर पहुंचे ख़ानपुर

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़की-खानपुर)। आज भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी , वरिष्ठ पत्रकार उमेश कुमार के आवाहन पर ख़ानपुर क्षेत्र में पहुँचे । जहाँ युवाओं को उन्होंने क्रिकेट के गुर सिखाए।

आपको बता दें कि खेलेगा ख़ानपुर जीतेगा ख़ानपुर मुहिम के तहत युवाओं को क्रिकेट के गुर सिखाने मोहम्मद शामी का रोड शो ढंढेरा से शुरू हुआ ।रोड शो ख़ानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों से होते हुए ख़ानपुर स्टेडियम पहुंचा। जहाँ क्षेत्र की जनता ने उनका भव्य स्वागत किया।


मोहम्मद शामी को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जुटी रही। आपको बता दें कि युवाओं को खेल से जोड़ने की उमेश कुमार की इस मुहिम का जनता स्वागत कर रही है।

उमेश कुमार ने बताया कि युवाओं को खेल से जोड़ने की मुहिम की शुरुआत हो चुकी है वहीं उन्होंने कहा कि जो युवा नशे का शिकार हो रहे हैं उनको खेल से जोड़ने की आवश्यकता है।

वहीं मोहम्मद शामी ने कहा कि गांव गांव में खेल प्रतिभाएं मौजूद हैं बस उन्हें तराशने औऱ तलाशने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि उमेश कुमार इस दिशा में लगातार काम कर रहे हैं जिससे कि क्षेत्र के युवाओं को फायदा मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

%d bloggers like this: