दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र गौतम पहुँचे कलियर, दरगाह में ज़ियारत के बाद रांगड़वाला में जनसभा को किया संबोधित

Spread the love
(दिलशाद खान)
(न्यूज़ कलियर) उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव का दौर जारी है  जिसके चलते सभी पार्टियों के बड़े बड़े नेता और स्टार प्रचारक उत्तराखंड में पहुँच कर चुनावी माहौल बनाने में पूरे जी जान से जुटे हुए है।
इसी क्रम में आज रुड़की के पिरान कलियर विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी इंजीनियर शादाब आलम की ज़मीन को मजबूत बनाने के लिए दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र गौतम कलियर कैम्प कार्यलय पहुँचे  जहाँ शादाब आलम ने उन्हें बुके देेेेकर सम्मानित किया।वही उन्होंने पहले मीडिया को संबोधित किया जिसके बाद पिरान कलियर विधानसभा के गाँव रांगड़वाला में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया।
प्रेस वार्ता के दौरान केबिनेट मंत्री ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनो नही चाहती कि उत्तराखंड में दिल्ली की तर्ज पर जनता को इसका लाभ मिले। इसीलिए वह उत्तराखंड के लोगों को फ्री सहूलियतें देने पर टिका टिप्पणी करते रहते है।
अब उत्तराखंड की अवाम पूरी तरह से आम आदमी पार्टी से जुड़ चुकी है और 2022 में भारी बहुमत से उत्तराखंड में भी आप की सरकार बनने जा रही है। वहीँ उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सिर्फ जुबानी वादे करती हैं उसे निभाती नहीं है इस लिए अब जनता तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को पसन्द कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed