टिकट को लेकर प्रदीप बत्रा ने विपक्ष पर बोला हमला कहा कोंग्रेस में बौखलाहट,इधर व्यापारी भी प्रदीप बत्रा के समर्थन में उतरे

Spread the love

(रिपोर्ट- दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़कीं) रुड़की कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए शहर बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप बत्रा नामांकन के लिए हरिद्वार के लिये रवाना हुए।

भाजपा प्रत्याशी प्रदीप बत्रा ने टिकट फाईनल ना करने पर विपक्ष पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा विपक्ष उनसे घबरा गया है विपक्ष को कोई दावेदार नही मिल रहा जो उनके सामने खड़ा हो सके इसलिये टिकट देने में देरी हो रही है।वही प्रदीप बत्रा का कहना है नामंकन प्रक्रिया पूरी करने के बाद चुनाव कार्यालय खोलेंगे । प्रदीप बत्रा ने बताया वो लगातार जनसंपर्क कर लोगो के बीच जा रहे है जिन्हें सर्वसमाज का भरपुर समर्थन मिल रहा है।

प्रदीप बत्रा ने सभी से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। प्रदीप बत्रा का कहना है रुड़कीं शहर में पिछले दस वर्षों में रुड़कीं में उनके द्वारा विकास कार्य कराये गये है । रुड़कीं प्रदीप बत्रा ने कहा कि पिछले कोविड के समय उन्होंने विधायक रहते हुए जो कार्य किए हैं उन पर जनता मोहर लगाने का काम करेगी।

प्रदीप बत्रा के नजदीकी वरिष्ठ समाजसेवी दिल्ली पब्लिक स्कूल के चेयरमैन श्री राम अग्रवाल ने कहा कि इस बार रुड़की की जनता किसी के बहकावे में आने वाली नही है जनता ने मन बना लिया है बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप बत्रा को भारी मतों से विजय बनायेंगे और जीत का अंतर भी बड़ा होगा। राम अग्रवाल ने बताया पार्टी ने प्रदीप बत्रा को टिकट देकर विश्वास जताया है उनका कार्यकाल बहुत अच्छा रहा है जनता का प्यार उन्हें मिल रहा है जनता उन्हें वोट करेगी प्रदीप बत्रा हैट्रिक लगायेंगे और जीतकर दिखायेंगे।

रामनगर निवासी सतीश कालरा का कहना है कोविड काल मे प्रदीप बत्रा ने अपनी जान की परवाह किये बगैर लोगो की सेवा की है सबसे पहले प्रदीप बत्रा द्वारा कोविड सेंटर खोलकर एक सराहनीय कार्य किया । उन्होंने बताया कोविडकाल के दौरान प्रदीप बत्रा ने डोर टू डोर जाकर लोगो को दवाईयां से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर  मुहैया कराये ।वही रुड़कीं की जनता के लिये वेक्सिनेशन कैम्प लगाया गया जिसका रुड़कीं क्षेत्र की जनता ने पूरा लाभ उठाया। बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप बत्रा व्यापारियों के साथ उनके सुख दुख में खड़े रहते हैं व्यापारियों की समस्याओं को लेकर वो गंभीर रहते है और उनकी समस्याओं का समाधान भी करते है। उन्होंने व्यापारियों और रुड़की सिविल लाइन नजूल की भूमि का मुद्दा विधानसभा तक उठाया है अब उन्हें उम्मीद है कि प्रदीप बत्रा इस बार विजय होकर नजूल भूमि की समस्या का समाधान करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed