पत्रकार उमेश कुमार की एक औऱ बड़ी पहल। भंगेड़ी आर्मी विवाद का जल्द हो जाएगा अब समाधान।*

Spread the love

(रिपोर्ट- दिलशाद खान)

(न्यूज़ खानपुर) ख़ानपुर विधानसभा के भंगेड़ी , जलालपुर ,दुर्गा कॉलोनी , टोडा कल्याणपुर के आर्मी रास्ते विवाद पर पत्रकार उमेश कुमार ने फिर से एक बड़ी पहल की है।आपको बता दें कि इस क्षेत्र की लगभग 50 हजार आबादी के पारंपरिक रास्ते को आर्मी द्वारा वर्ष 2019 में कोरोना काल मे बन्द कर दिया गया था जिस वजह से इस क्षेत्र की जनता को आज भी क़ई किलोमीटर का अतिरिक्त चक्कर लगाकर जाना पड़ता है। वहीं रास्ता बंद होने से अस्पताल से लेकर स्कूल जाने वाले बच्चों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

आपको बता दें कि पहली बार किसी व्यक्ति ने इस रास्ते के विवाद को सुलझाने की दिशा में कदम आगे बढ़ाए हैं। बता दें कि पत्रकार उमेश कुमार के नेतृत्व में क्षेत्रवासियों की रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट से भी मुलाकात हो चुकी है । वही अब इसमे औऱ त्वरित गति लाने के लिए पत्रकार उमेश कुमार ने आज देश के सबसे जाने माने वकील कपिल सिब्बल , अंकुर चावला आदि से वर्चुअल मीटिंग की जहाँ उमेश कुमार ने कपिल सिब्बल को इस मामले के बारीक पहलुओं से रूबरू करवाते हुए इस मामले को कोर्ट में दाखिल करने की बड़ी पहल की जिस पर कपिल सिब्बल ने इस मामले में जल्द कार्यवाही की बात कही।
इस पूरे मामले को दुर्गा कॉलोनी स्थित एक स्थान पर एलईडी वॉल के माध्यम से वर्चुअल मीटिंग की जिसमे क्षेत्रवासियों ने भी शिरकत की।

आपको बता दें कि उमेश कुमार ने कहा है कि वो जनता की समस्याओं को अच्छी तरह समझते हैं जल्द ही वो इसका समाधान करके ही रहेंगे। बता दें कि उमेश द्वारा पूर्व में भी जनता की समस्याओं का त्वरित समाधान किया गया है चाहे वो मिलापनगर गंदे पानी के तालाब का निराकरण हो ,पासापुर में पुल निर्माण ,कुडी नेतवाला में पुल निर्माण , बुक्कनपुर में सड़क निर्माण , दल्लावाला जोगावाला में तटबंध निर्माण के कार्य शुरू करवाकर जनता की समस्याओं का निराकरण किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed