सिविल लाईन प्रेम मंदिर रोड पर स्वयंवर कंपनी का खुला शोरूम रुड़कीं विधायक व पूर्व राज्यमंत्री ने किया उद्धघाटन

Spread the love

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़कीं) रुड़की और उसके आसपास के गांव  के लोगों  को शादी की कलेक्शन के लिए दूसरे शहरों में नहीं जाना पड़ेगा। पहली बार सिविल लाइन प्रेम मंदिर रोड़ पर स्वयंवर  कंपनी ने शोरूम खोला है जिसमे शादी और पार्टी वीयर के  कपडे मुनासिब कीमतों पर उपलब्ध होंगे।

खास बात ये है कि दूल्हा को अपनी पसंद के कपड़े लेने के लिये रूड़की से दूसरे शहरों में जाना पड़ता था लेकिन अब ऐसा नहीं रहेगा। कुर्ता पायजामा से लेकर शेरवानी तक इसी शोरूम पर मिलेगी। आज स्वयंवर के शोरूम का उदघाटन भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा और  पूर्व राज्यमंत्री मनोहर लाल शर्मा ने किया । इस मौके पर भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि रुड़की शहर लगातार प्रगति कर रहा है  शहर में पहली बार इस तरह का शोरूम खुलने से लोगों को बड़ा लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि  वह शोरूम स्वामी को भी हार्दिक शुभकामनाएं और मुबारकबाद देना चाहेंगे जिनकी अच्छी सोच के चलते इस तरह का शोरूम खोला गया है लोगों को अपनी पसंद की एक बेहतर कंपनी के कपड़े मिल सकेंगे।

इस मौके पर पूर्व राज्य मंत्री  और बीएसएम डिग्री कॉलेज के डायरेक्टर मनोहर लाल शर्मा ने कहा कि  पहले लोग दिल्ली देहरादून और बॉम्बे जैसे बड़े शहरों में  कपड़ों की खरीदारी के लिए जाते थे लेकिन अब स्वंयवर कलेक्शन हाउस में बेहतर से बेहतर  कपड़े मिलेंगे।शर्मा जी ने कहा कि  हैदराबाद की कंपनी ने उत्तराखंड के रुड़की में युवाओं के लिए उनकी पसंद को देखते हुए अच्छा कलेक्शन हाउस खोला है। जो रुड़की के लोगों को बहुत पसंद आएगा।उन्होंने कहा कि आधुनिक युग मे स्वयंवर रुड़की के युवाओं की पहली पसंद बनेगा ऐसी उन्हें आशा है।इस मौके पर पार्षद जेपी शर्मा ने कहा कि रुड़की के लोगों के लिए स्वंयवर कलेक्शन एक बेहतरीन शौरूम साबित होगा। उन्होंने कहा कि स्वयंवर कलेक्शन मिलने से लोगों को इधर उधर भटकना नहीं पड़ेगा । कुछ समय बाद ही ये बहुत से यह शौरूम रुड़की वासियों पर अपनी छाप छोड़ने का काम करेगा।इस मौके पर भाजपा नेता संजय अरोड़ा, स्वयंवर कंपनी के एरिया मैनेजर संजय कुमार गुप्ता,शौरूम स्वामी भरत अरोड़ा,उनकी पत्नी अदिति अरोड़ा,रमन गोगिया,राजेश चढा, एडवोकेट ममतेश शर्मा,रजनीश शर्मा,विकास आदि सैंकड़ो लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed