विधायक प्रदीप बत्रा के द्वारा रुड़कीं बस स्टैण्ड के पास स्पोर्टस कांम्पलेक्स का किया गया उद्धाटन,3.5 करोड की लागत से होगा निर्माण

(KNEWS18)(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़कीं) दिंनाक 15.03.2024ः- विधायक  प्रदीप बत्रा के द्वारा रूड़की में बस स्टैण्ड के पास स्पोर्टस कांम्पलेक्स का उद्धाटन किया गया जिसका निर्माण कार्य हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण द्वारा लगभग 3.5 करोड धनराषि की लागत से किया जा रहा है।

विधायक प्रदीप बत्रा के द्वारा क्षेत्रीय खिलाडियो के हितो के लिए लम्बें समय से इसकी मांँग की जा रही थी जिसका प्रस्ताव शासन में विधायक प्रदीप बत्रा द्वारा भेजा गया था । प्रदीप बत्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा 2019 में फीट इंडिया मुवमेंन्ट का नारा देते हुए देश के खिलाडियों के साथ युवाओं एंव बुर्जुगों को भी स्वस्थ रहने के लिए क़ई कार्यक्रम संचालित कियें गये। ऐसे इनडोर स्पोर्टस कॉम्पलेक्स आदि न होने से खिलाडियों को प्रर्याप्त सुविधाए नही मिल पा रही थी जिस कारण क्षेत्रीय जनता के साथ-साथ हमारे खिलाडियों को असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा था। विधायक के कठिन प्रयासों से रूड़की शहर के खिलाडियों को इस प्रकार के आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित स्पोटर्स कॉम्पलेक्स के बनने से बड़ा लाभ मिलेगा। इस कॉम्पलेक्स से क्षेत्र के कई खिलाडियों को अपनी प्रतिभा निखारने का मौका मिलेगा तथा अपने खेलों में चमकने के ढेरो अवसर प्राप्त होगें। वही रुड़कीं विधायक प्रदीप बत्रा लगातार विकास कार्य कर रहे है जो वादे उन्होंने चुनाव में किये थे वो वादे पूरे हो रहे उनका प्रयास है जनता को हर योजना का लाभ मिले । वही इस कॉम्पलेक्स के बनने से लोगो को इसका बड़ा लाभ मिलेगा एक ही छत के नीचे सारी सुविधा मिलेंगी जिसमे ओपन जिम, इनडोर बैडमिन्टन कोर्ट, क्रिकेट, हॉकी, टेनिस, जिमनास्टिक, स्वीमिंग, टेबल टेनिस जैसी अनेको सुविधाओं के साथ-साथ क्षेत्रीय लोगो को योगा आदि करने के लिए भी उचित स्थान आदि भी उपलब्ध कराये जायेंगे। इस मौके पर हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण के अधिकारियों सहित भाजपा रूड़की के पुर्वी मण्डल अध्यक्ष संजय त्यागी, राजू सरदार एंव कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!