बीटी गंज (सुभाष गंज) रुड़की में 103-वीं श्री रामलीला महोत्सव के पावन अवसर पर हुआ भूमि पूजन

Spread the love

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़की)। श्री रामलीला समिति बीटी गंज के तत्वाधान में आयोजित होने वाली 103-वीं श्रीराम लीला महोत्सव के पावन अवसर पर बीटी गंज (सुभाष गंज) में भूमि पूजन किया गया,जिसमें पंडित सत्येंद्र पुरी ने पूरे विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर भूमि पूजन किया।

भूमि पूजन के पश्चात श्री हनुमान ध्वज स्थापित किया गया व पूजा-अर्चना की गई।पंडित सत्येंद्र पुरी ने कहा कि नगर की इस सबसे पुरानी रामलीला का आयोजन इस बार बड़ी ही धूमधाम से किया जाएगा।भूमि पूजन कार्यक्रम में पहुंचे मेयर गौरव गोयल ने कहा कि बीटी गंज रामलीला का मंचन अनेक वर्षों से किया जाता रहा है और यह रामलीला नगर की सबसे पुरानी रामलीला है।वरिष्ठ समाजसेवी सचिन गुप्ता ने कहा कि इस बार इस रामलीला का आयोजन भव्य स्तर पर होगा और यह नगर वासियों के लिए गर्व की बात है कि इस रामलीला के आयोजन को सौ वर्ष से अधिक पूरे हो चुके हैं।

भूमि पूजन के अवसर पर समिति के अध्यक्ष सुबोध गुप्ता,महामंत्री सौरभ सिंघल,वरिष्ठ उपाध्यक्ष रजनीश गुप्ता,संयोजक मनोज अग्रवाल,प्रबंधक राकेश गर्ग पार्षद,उपाध्यक्ष विशाल गुप्ता,नवीन कुमार जैन एडवोकेट,पार्षद धीरज पाल,सागर गोयल,सतीश सैनी,गौरव मेंदीरत्ता विपिन सिंगल रानू गोयल,शिवम अग्रवाल,पीयूष जैन,प्रदीप परुथी आदि बड़ी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed