रुड़कीं की शेखबिंचा मस्जिद में Covid-19 के चलते सरकार कि गाईडलाईन का किया जा रहा पालन,नमाज़ियों के लिये कमेटी द्वारा सैनिटाइजर,मास्क और सोशल डिस्टेंस का रखा गया खास ध्यान

Spread the love

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़कीं) देशभर में कोरोना मरीज़ों की लगातार संख्या बढ़ रही है जिसको लेकर लोगो मे डर का माहौल है।

वही रमज़ान का महीना शुरू हो चुका है रमज़ान के महीने में मस्जिदों में नमाज़ियों की संख्या बढ़ जाती है जिसको लेकर मस्जिद की कमेटी पूरी तरह से सतर्क है मस्जिदों के ज़िम्मेदार सरकार की गाईडलाईन का पूरी तरह से पालन करा रहे है ।रुड़कीं के इमली रोड चौक स्थित शेखबिंचा मस्जिद में कमेटी द्वारा मस्जिद में दाखिल होने पर सैनिटाइजर मशीन और मास्क का इंतेज़ाम किया गया है इतना ही नही सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए सफो पर निशान लगाये गये है जिससे लोग दूरी बनाकर नमाज़ अदा कर सके ।

वही मस्जिद के ज़िम्मेदार डॉक्टर कौसर मस्जिद में दाखिल होने वाले नमाज़ियों से अपील कर रहे  है कोविड 19 के नियमो का पालन करे और मस्जिद में दाखिल होने के बाद सैनिटाइजर और मास्क का प्रयोग करे।डॉक्टर कौसर ने रमज़ान के महीने में सभी लोगो से अपील की है कोविड 19 के नियमो का पालन करे मस्जिद में भीड़ लगाने से बचे और खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित रखे।

डॉक्टर कौसर ने बताया यह खतरनाक कोरोना वायरस है। ऐसे में हम सभी को गंभीरता दिखानी होगी मैं सभी से अपील करता हूं कि मास्क लगाने, हाथ धोने व एकदूसरे से दूरी बनाए रखने का सख्ती से पालन करें। थोड़ी सी लापरवाही भी किसी की जान जाने का कारण बन सकती है।बचाव के लिए जागरूक भी किया जा रहा है। सावधानी रखकर कोरोना सफलतापूर्वक सामना किया जा सकता है और बचा जा सकता है। केंद्र व राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर जारी की जाने वाली गाइड लाइन का पालन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed