मेयर गौरव गोयल ने शहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर लोगों को टीका लगवाने की अपील की

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़की)। शहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहे कोरोना वैक्सीन टीकाकरण उत्सव सप्ताह के अंतिम दिन मेयर गौरव गोयल ने पुरानी तहसील स्थित केंद्र पर पहुंचकर लोगों को टीका लगवाने की अपील की तथा केंद्र का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए वैक्सीन लगवाना आवश्यक तथा लाभकारी है।साथ ही कोरोना गाइडलाइन का भी सख्ती से पालन किए जाने का उन्होंने आह्वान किया।मेयर गौरव गोयल ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए किसी एक की जिम्मेदारी नहीं,बल्कि इस लड़ाई में सबको मिलकर साथ आना होगा।इस बीमारी से लड़ने के लिए हमारे पास सबसे बड़ा हथियार कोरोना की वैक्सीन है,जिसे हर व्यक्ति को लगवाना आवश्यक है।

उन्होंने यह भी कहा कि इस टीकाकरण के बारे में किसी भी दुष्प्रचार एवं भ्रांति में न आकर टीकाकरण में अपना सहयोग करें,वहीं उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग तथा मास्क का प्रयोग एवं सैनिटाइज का प्रयोग करने के अलावा आसपास के लोगों को भी वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित करें।शहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के परियोजना प्रबंधक रंजना भटनागर ने कहा कि उत्सव सप्ताह के अंतिम दिन सभी सेंटरों पर आए लोगों को बड़ी संख्या में टीकाकरण कराया गया तथा वैक्सीन लगाने के प्रति भी जागरूक किया गया।

इस अवसर पर शोभा भटनागर,गीता जोशी,दीपा शर्मा,रश्मि सैनी,स्वाति,प्रीति सैनी,सोनू शर्मा,ऋषि सैन,रेनू, प्रिया,अंजली,अमिता,राखी, संगीता शर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

%d bloggers like this: