मेयर गौरव गोयल ने रसिया के पदाधिकारियों से कोरोना की दूसरी लहर के चलते किया विचार विमर्श

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़की)। कोरोना महामारी की रोकथाम तथा इससे बचाव के संबंध में नगर निगम सभागृह में आयोजित बैठक में मेयर गौरव गोयल ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के चलते लोगों को जागरूक करने की आवश्यकता है।

रुड़की स्मॉल स्केल इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ हुई विचार विमर्श बैठक में मेयर गौरव गोयल ने उनसे सुझाव के साथ-साथ सहयोग भी मांगा।उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दूसरी लहर में स्थिति काफी भयावह हो गई है,जिसके लिए लोगों को अपनी सुरक्षा के साथ-साथ जीवन उपयोगी वस्तुओं की आवश्यकताएं भी पूरी करनी होगी।उन्होंने कहा कि नगर निगम पूरी तरह से इस महामारी से लड़ने के लिए तैयार है तथा नगर की जनता की तमाम समस्याओं के निराकरण के लिए तत्पर है।

एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि प्रकाश ने पूर्ण सहयोग का आश्वासन देते हुए कहा कि पूरे नगर निगम क्षेत्र में सैनिटाइजेशन का कार्य लगातार किया जाना चाहिए।इस अवसर पर सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट,मुकुल गर्ग,अजय शर्मा,मुकेश शर्मा,विकास सिंघल,शशांक जिंदल,नीरज शिवा,अजय अग्रवाल,विजय भारद्वाज,देवेंद्र शर्मा,अजय भारद्वाज के अलावा सफाई निरीक्षक मृदुल कुमार तथा अमित कुमार आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

%d bloggers like this: