दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे और धारदार हथियार आधा दर्जन लोग घायल

 (दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़कीं) रूडकी के गाधारोना गांव में मस्जिद में नमाज़ अदा करने को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव और धारदार हथियार चले जिसमें एक ही पक्ष के राव आफताब पुत्र जमशेद,अहतशाम पुत्र आफताब,इफ्तखार पुत्र आफताब,मोहम्मद आलम पुत्र रफी ,मसरूर आदि समेत दर्जनों लोग घायल हो गए। इस हमले में अहतशाम और आफताब को गंभीर चोटें लगीं हैं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची लंढोरा चौकी पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। वही सभी घायलों का उपचार रूडकी के सिविल हॉस्पिटल में चल रहा है जबकि अहतशाम की गंभीर हालत को देखते हुए हायर सैंटर रैफर किया गया है।

गौरतलब है कि गाधारोना में एक ट्रस्ट द्वारा हजीरा पीर वाली मस्जिद और कुछ दुकानों की देख रेख की जा रही है इसी को देखते हुए गांव का एक पक्ष इस पर अपना अधिकार बताता है जिसका मामला कोर्ट में भी विचाराधीन है। पहले भी कई बार इस मामले को लेकर विवाद हो चुका है सोमवार की देर शाम मामूली बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कुछ कहासुनी हो गई मामला इतना बढ़ा की दोनों पक्ष आमने सामने आ गए जिसके चलते एक पक्ष द्वारा पथराव शुरू हो गया जिससे मौके पर भगदड़ मच गई गांव में अफरातफरी मच गई इस पथराव में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमे राव आफताब, अहतशाम, इस्तखार, और मोहम्मद आलम आदि शामिल हैं फिलहाल सभी घायलों को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

फिलहाल मंगलौर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।वही इस बाबत सीओ मंगलौर पंकज गैरोला का कहना है कि गांव में मस्जिद का विवाद पुराना चला आ रहा है दो पक्षों में विवाद हुआ है जिसकी पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

%d bloggers like this: