रुड़की अग्निकांड में अपनी जान पर खेलकर घायलों की मदद करने वाले फरमान अली को किया गया सम्मानित

(दिलशाद खान)
(न्यूज़ रुड़की)रुड़कीं अग्निकांड में घायलों की मदद करने और शवों को बाहर निकालने वाले रामपुर गांव निवासी प्रमुख समाजसेवी फरमान अली को स्थानीय होटल में फूल मालाओं और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष सचिन गुप्ता,कांग्रेस ओबीसी विभाग के प्रदेश अध्यक्ष आशीष सैनी और आदिल फरीदी ने उनका स्वागत किया।इस मौके पर फरमान अली ने बताया की वह हादसे के समय किसी काम से जा रहे थे धमाके के बाद जब उन्होंने गोदाम के अंदर चीख पुकार की आवाज सुनी तो वह एक पुलिस कर्मी के साथ अंदर पहुंचे जहां उन्होंने देखा की कई लोग घायल है और कुछ की मौत भी हो चुकी है फरमान अली ने अपनी जान की परवाह किये बिना उन्होंने सबसे पहले घायलों को बाहर निकाला और सिविल हॉस्पिटल भिजवाया इतना ही नहीं उन्होंने कहा की वह मंजर बड़ा ही भयानक था जिसे देखने के बाद आज तक भी मेरे दिल दिमाक से वह मंजर नहीं निकल पा रहा है। फरमान अली ने बताया की वह इस घटना से बेहद दुखी हैं और पीड़ित परिवार के हर समय साथ हैं इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सचिन गुप्ता ने कहा की फरमान अली ने जो मौके पर पहुंच कर घायलों की मदद की है वह काबिले तारीफ है फरमान अली ने जिस तरह से पुलिस कर्मी के साथ मिलकर दीवार तोड़कर अंदर पहुंचे और उन्होंने घायलों की मदद की ।

उन्होंने कहा की फरमान अली की जितनी भी सराहना की जाए कम है। फरमान अली की जांबाजी से लोगो तुरंत उपचार मिला है । आज उसी को लेकर फरमान अली का सम्मान किया गया है।इस मौके पर मेहरबान अली, प्रमुख समाजसेवी आदिल फरीदी,सुलेमान, मोहम्मद सलमान, अमजद अली,अब्दुल कादिर,मोहम्मद खालिद, हाजी इसरार, मोहम्मद अरशद, दीपक, शादाब ,ज़ुलकुफली,शकील अहमद आदि बड़ी संख्या में प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!