वरिष्ठ पत्रकार एवं खानपुर विधायक उमेश कुमार ने तीन सड़क और एक बड़े नाले का किया उद्धघाटन

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ खानपुर) वरिष्ठ पत्रकार एवं विधायक खानपुर उमेश कुमार के द्वारा ख़ानपुर विधानसभा को तीन नयी सड़क व एक नाले की सौगात दी गई है जिसमें एक सड़क व बड़े नाले का निर्माण विधायक उमेश कुमार के प्रस्ताव पर ज़िला पँचायत निधि से कराया गया है वह दो सड़के अपनी विधायक निधि से जिनका निर्माण कीर्ति नगर और ग्राम ढंडेरा में किया गया है ।

जिनका उद्घाटन आज विधायक उमेश कुमार के द्वारा स्थानीय लोगों की मौजूदगी में किया गया । उमेश कुमार विधायक खानपुर के द्वारा आज  ढंडेरा के कीर्ति नगर में विधायक निधि से दो सड़कों का उद्घाटन किया गया तो वही ग्राम थीथोला में उमेश कुमार के दुवारा ज़िला पँचायत निधि से सड़क व नाले का उदघाटन किया गया ।

इस अवसर पर उमेश कुमार ने कहा है कि ख़ानपुर में लगातार निर्माण कार्य प्रगति पर है अभी तक लगभग अपनी विधायक निधि से मेरे द्वारा 50 सड़कों का निर्माण कराया जा चुका है और आगे भी यह क्रम जारी रहेगा। यही नहीं जिला पंचायत निधि से आधा दर्जन विकास कार्यों का उद्घाटन भी उनके द्वारा पहले किया जा चुका है । इस अवसर पर ग्राम प्रधान थीथोला रियासत अली, साजिद अली चेयरमैन , कैप्टन जी सी भट्ट , हिम्मत सिंह राणा , दिनेश सिंह नेगी, राव नोशाद , अंकित, राव इमरान, आमिष गौर , शाह आलम , आदि मौजूद रहे

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!