ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल में पहुँचे पूर्व राज्यमंत्री मनोहर लाल शर्मा ने दीप प्रज्जलित कर वार्षिक महोत्सव कार्यक्रम का किया शुभारंभ

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रूडकी)। ज्ञानदीप पब्लिक हाईस्कूल का आज वार्षिक महोत्सव शिवपुरम कॉलोनी में बडे धूमधाम से मनाया गया। वार्षिक महोत्सव के मुख्य अतिथि पूर्व राज्यमंत्री और बीएसएम शिक्षण संस्थान के चेयरमैन एडवोकेट मनोहर लाल शर्मा ने दीप प्रज्जवलित कर वार्षिक महोत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ किया। ज्ञानदीप के छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति की गयी साथ ही देशभक्ति के गीतों पर छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रस्तुति दी। इस अवसर पर अतिथिगण एवं अभिभावकों का अपने कार्यक्रमों की प्रस्तुति से दिल जीता। साथ ही बच्चों द्वारा राष्ट्रीय एकता अखण्डता व पर्यावरण पर भी कार्यक्रम आयोजित किये।


रविवार को शिवपुरम स्थित ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल का वार्षिक महोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया। कॉलेज के प्रबंधक वासुदेव पंत एवं समस्त स्टाफ एवं प्रधानाचार्य द्वारा मुख्य अतिथि एडवोकेट मनोहर लाल शर्मा को बुके देकर स्वागत किया गया एवं एडवोकेट ममतेश शर्मा को भी बुके देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पूर्व राज्यमंत्री बीएसएम शिक्षण संस्थान के चेयरमैन एडवोकेट मनोहर लाल शर्मा ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस स्कूल की नींव मेरे द्वारा ही रखी गयी थी। आज यह स्कूल बच्चों को शिक्षा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। साथ ही समाज की उन्नति शिक्षा के बिना अधूरी है। हम सभी को शिक्षा के प्रति अपने बच्चों को जागरूक करते रहना चाहिए। स्कूल के सभी स्टाफ एवं प्रधानाचार्य बधाई के पात्र हैं कि इस स्कूल से बच्चे अपनी-अपनी कक्षाओं में उत्तीर्ण होकर गुरूजनों का नाम रोशन कर रहे हैं। बच्चे ईमानदारी, मेहतन व लगन से अगर शिक्षा पर ध्यान दे तो अपनी शिक्षा में सफल होते हैं और एक बडे मकाम पर पहंच कर माता-पिता व गुरूजनों का सम्मान बढाते हैं। वहीं मुख्य अतिथि एडवोकेट मनोहर लाल शर्मा द्वारा अपनी-अपनी कक्षाओं में उत्तीर्ण हुए छात्रों को पुरस्कार व सम्मानित भी किया गया। साथ ही बच्चों ने भारत देश की अखण्डता, एकता, पर्यावरण, भारत की संस्कृति को जागरूक करने के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किये। देशभक्ति के गीतों पर सभी अतिथिगणें व अभिभावकों का दिल जीता। कार्यक्रम में डॉ. आनंद भारद्वाज ने अपना सहयोग प्रदान किया एवं उन्होंने अपने संदेश में एक ही मंत्र प्रदान किया कि मन, वचन और कर्म को एकाकार करके फलस्परूप ही छात्र अपने लक्ष्य की प्राप्ति कर सकते हैं। समारोह में आरएस अग्रवाल, शैलेंद्र पंत, पत्रकार रियाज कुरैशी, सुरेश चंद शर्मा, प्रधानाचार्य रेखा पंत, राजीव पंत, ज्योति पंत, आरती रावत, पारूल वर्मा, दलजीत, महेंद्र काला, गौरी शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!