मेयर गौरव गोयल ने सिविल अस्पताल में इलाज करा रहे कोविड के मरीजों से मुलाकात कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

Spread the love

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़की)। मेयर गौरव गोयल ने राजकीय संयुक्त चिकित्सालय का औचक निरीक्षण कर अस्पताल में उपचार करा रहे मरीजों का हाल जाना तथा चिकित्सकों से अस्पताल की व्यवस्थाओं की जानकारी ली।मेयर गौरव गोयल अस्पताल में उपचाराधीन कोविड मरीजों से भी मिले और उनका हालचाल पूछा।

उन्होंने अस्पताल की ओर से मरीजों के इलाज के लिए पर्याप्त दवाइयों एवं उनकी देखभाल करने को लेकर संतोष व्यक्त किया तथा कहा कि राज्य सरकार की ओर से सरकारी अस्पतालों में इलाज करा रहे मरीजों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी और उनकी देखभाल तथा उपचार के लिए पर्याप्त मात्रा में दवाइयां उपलब्ध कराई जा रहीं हैं।उन्होंने कहा कि कोविड-19 के मरीजों की संख्या अब धीरे-धीरे कम हो रही है तथा अस्पताल एवं सरकार की ओर से उनको बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है।

उन्होंने आशा व्यक्त की कि शीघ्र ही इस बीमारी में लिप्त मरीज स्वस्थ होकर वापस घर लौट आएंगे।मेयर गौरव गोयल ने अस्पताल में निर्माणाधीन आईसीयू का भी निरीक्षण किया तथा इस दौरान उन्होंने आईसीयू के शीघ्र तैयार कर जनता के लिए समर्पित करने को कहा,ताकि इससे क्षेत्र के मरीजों को बेहतर इलाज मुहैय्या हो सके।इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ.संजय कंसल,डा. एके मिश्रा,डा.अखिलेश चौहान,डा. नैनो,डा.आरके गुप्ता व नर्स अनिता गिरी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed