रुड़कीं के जीवन मुक्त प्रेम मंदिर में लगा तीसरा वेक्सिनेशन कैम्प,कोरोना को जड़ से खत्म करने के लिये वेक्सिनेशन ज़रूरी – संजय अरोड़ा

Spread the love

(ईश्वर चंद)

(न्यूज़ रुड़कीं) पूर्व जिला उपाध्यक्ष भाजपा संजय अरोड़ा कोरोना महामारी में अहम भूमिका निभा रहे है रुड़कीं शहर में हफ्तेभर में उनके द्वारा तीन कैम्प लगाये गये है जिसमे अब तक हज़ारों लोग वेक्सिन लगवा चुके है।

संजय अरोड़ा ने रुड़कीं की जनता को ज़्यादा से ज़्यादा वेक्सिनेशन कराने के लक्ष्य रखा है जिसे वो और उनकी टीम दिन रात मेहनत कर पूरा करने में जुटी हुई है। रुड़कीं के सिविल लाईन स्थित श्री जीवन मुक्त प्रेम मंदिर मे पंजाबी कल्याण महासभा उत्तराखंड, रुड़कीं विकास मंच व टीम जीवन के संयोजन से तीसरा वेक्सिनेशन कैम्प लगाया गया है जिसमे 45+ की आयु के लोगो ने बड़ी संख्या में वैक्सीन लगवाई। आज सुबह से ही वैक्सीन लगाने वालों की लंबी लाईन लगी हुई वही वैक्सीन लगवाने वालों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। भाजपा नेता संजय अरोड़ा ने बताया उनका प्रयास रुड़की शहर के सभी लोगों को इसका लाभ पहुंचाना है।

संजय अरोड़ा का कहना है यह तीसरा कैंप है पहला कैंप रामनगर के बारात घर में लगाया गया था जिसमें कोविड टेस्ट और वैक्सीनेशन का बड़ी संख्या में लोगों को फायदा मिला था उसके बाद उनके द्वारा रुड़की की हार्मिलाप धर्मशाला में दूसरा कैंप लगाया गया जिसमें सेकड़ो की संख्या में लोगों ने वैक्सीनेशन कराया । आज तीसरा कैंप लगाया गया है जिसमें बड़ी संख्या में लोग वैक्सीनेशन का लाभ उठा रहे हैं इसके बाद भी उनका प्रयास रहेगा रुड़की शहर में कोई भी वैक्सीन लगवाने से छूट ना जाए इसके लिए रुड़कीं क्षेत्र में और भी कैंप लगाये जाएंगे।

संजय अरोड़ा का कहना है उनकी टीम के द्वारा सोशल मीडिया अनाउंसमेंट के माध्यम से भी लगातार प्रचार प्रसार किया जा रहा है उनका मकसद रुड़की शहर की जनता को इसका लाभ लाभ पहुंचाना है भाजपा नेता संजय अरोड़ा ने बताया पहली और दूसरी डोज़ लगाने के बाद अच्छे परिणाम सामने आए हैं उन्होंने बताया कोरोना को जड़ से खत्म करने का यही एकमात्र उपाय है संजय अरोड़ा ने ज्यादा से ज्यादा लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की। इस मौके पर राज्यमंत्री शोभाराम प्रजापति,प्रवीण संधू मंडल अध्यक्ष पश्चिमी,अभिषेक चंद्रा मंडल अध्यक्ष पूर्वी प्रिंसिपल राकेश चौधरी जी मुकेश शर्मा जी, एडवोकेट सुधीर शर्मा जी, हरीश सचदेवा,किशन माटा,सुंदर लाल सचदेवा,सचिन तनेजा,भरत भूषण मेहंदीरत्ता,सत्यम कालरा,संतोष पाठक,राजा अरोड़ा आदि मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed