February 4, 2023

मंगलौर में बसपा सुप्रीमो का 67वा जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप में बड़े ही धूम धाम से मनाया गया

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ मंगलौर) उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो का 67 वां जन्मदिन मंगलौर विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी व कार्यकर्ताओं ने केक काटकर जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया और उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की। मायावती के जन्मदिन के अवसर पर बड़ी संख्या में निर्धन लोगों को कंबल भी वितरित किए गये ।

रविवार को लंढौरा रोड स्थित बसपा कार्यालय पर मंगलौर विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी की मौजूदगी में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बहन कुमारी मायावती का 67 वां जन्मदिन केक काटकर बड़े ही धूम धाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं व जनता में बसपा के कार्यों व नीतियों को लेकर विश्वास कायम है ।उन्होंने कहा बहन मायावती ने सर्व समाज को जोड़ने का काम किया है।इस मौके पर मंगलौर के बसपा विधायक सरवत करीम अंसारी ने कहा 2024 के लोकसभा चुनाव में बसपा सभी सीटों पर प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारेगी जिसकी तैयारियां जोरों शोरो से शुरू हो चुकी है । उन्होंने कहा बसपा की सरकार बनेगी तो दलित और पिछड़ों पर बढ़ रहे अत्याचारों पर रोक लगेगी ।

इस अवसर पर क्षेत्र के सम्मानित लोगों, ग्राम प्रधानों, जिला पंचायत सदस्यो और नगर पालिका परिषद के सभासद गणों ने शिरकत की.. सभी लोगों ने अपने वक्तव्य रखें और और बहुजन समाज पार्टी की नीतियों पर चलने का आह्वान किया । इस दौरान अमीर हसन अंसारी ,आजाद वीर, वरिष्ठ समाजसेवी मोइनुद्दीन अंसारी, संसार सिंह,तेलूराम, मोंटी, खालिद काजमी, गुलाम अब्बास, अब्दुल कयूम, अनीश, मुजाहिद, अरशद, मुमताज, राव इसरार, कल्लू उर्फ जमशेद अंसारी, बसपा कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!