समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव समीर आलम के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव का 48वां जन्मदिन मनाया, सुख, समृद्धि की दुआ की

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़कीं) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव समीर आलम के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री अखिलेश यादव जी का आज 1 जुलाई को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव समीर आलम के कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त उत्साह के साथ जन्मदिवस बनाया ।

समीर आलम ने कहा कि आज पूरे उत्तर प्रदेश की जनता अखिलेश यादव के कार्यकाल को मन स याद कर रही है।प्रधानमंत्री की मन की बाते सुन सुनकर जनता का मन अब ऊब चुका है।जनता अखिलेश यादव की और उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है।उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री शासन नही चला पा रहे है।महिला उत्पीड़न चरम पर है भृष्टाचार चरम पर है प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ रही है किसान और अल्पसंख्यक हताश है जनता जुमलेबाजी से हारकर अब वास्तविक विकास चाहती है। समीर आलम ने कार्यकर्ताओं से खिलेश यादव के जन्मदिन पर वादा लिया कि भाजपा को हराकर जुमलेबाज़ों को सत्ता से हटाकर रहेंगे।सभी ने 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी को जीत सुनिश्चित कर अखिलेश यादव को एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनने का संकल्प लिया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की लोकप्रियता ने आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है जिसका कारण उनका सरल स्वभाव है । अखिलेश यादव का सभी जाति वर्ग का सम्मान करना आम आदमी से लेकर खास तक सबसे सम्मान के साथ मिलना ही उनकी पहचान है। समीर आलम ने बताया अखिलेश यादव ने  जब तक उत्तर प्रदेश में समाजवादी की सरकार रही और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री रहे 2012 से 2017 तक इन्फ्राट्रक्चर में समाजवादी पार्टी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री के गुजरात को भी पीछे छोड़ दिया था यह उनका विकास था यह भारतीय जनता पार्टी बरगला कर सत्ता में आई है आज आम आदमी इन से परेशान हैं जनता बेसब्री से इंतजार कर रही है इस बार समाजवादी पार्टी की उत्तर प्रदेश में सरकार बनेगी  । इस मौके पर निषाद अली, संवाद सरदार हरसिमरत  सोनू हसरत मुख्तलिफ फरानिश जॉनी कबीर सिंह उर्फ गन्नू सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

%d bloggers like this: