February 27, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश की आस है देश की सांस है और देश का विश्वास है- प्रदीप बत्रा

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़कीं) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 100 वें संस्करण की प्रदेशभर में बीजेपी की ओर से तैयारी की गई।रुड़की की बात करें तो जगह जगह पीएम मोदी के मन की बात सुनने के लिए विशेष इंतज़ाम किए गए।विधायक प्रदी बत्रा के सेवा केंद्र पर सभी लोगों ने मन की बात कार्यक्रम को सुना।वहीं गणेशपुर में बूथ संख्या 30 (गणेशपुर) में बड़ी संख्या में उपस्थित रुड़की निवासियों और रुड़की भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं व सदस्यों के साथ यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम के ऐतिहासिक 100वे संस्करण को सुना गया। इस अवसर पर नगर विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा की  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश की आस है और सांस है और विश्वास है ।

उन्होंने कहा आज ऐतिहासिक क्षण था मोदी जी के मन की बात को ऐतिहासिक स्वर्णिम के अक्षरों के रूप में लिखा जाएगा। मोदी जी के मन की बात को देश में ही नही विदेश में भी व्यापक रूप से सुना गया और सभी लोग भावनात्मक रूप से प्रधानमंत्री से जुड़े ।आज जो उन्होंने बातें कहीं उसे लोगों ने ध्यान से सुनना उनकी बातों से लोगों को काफी प्रेरणा मिली है ।जो उन्होंने उपनिषद का मूल मंत्र चरैवेति चरैवेति दीया वह बताता है कि हम लोग देश के प्रति समर्पित होकर चलेंगे और कार्य करते रहेंगे और वह दिन दूर नहीं जब हम सभी लोग देश की तरक्की में हिस्सेदारी करेंगे और देश को आगे बढ़ाएंगे और जल्द ही हमारा देश विश्व गुरु के रूप में उभरेगा।


उन्होंने कहा मन की बात के ज़रिये पीएम मोदी देशवासियों को आपस में जोड़ने का काम करते हैं।इसमें राजनैतिक चर्चा के बजाए आर्थिक, सामाजिक, वैज्ञानिक, कृषि कल्याणकारी योजनाओं पर भारत के लोगों की विशेषताओं को उजागर किया जाता है।उन्होंने कहा मोदी जी के मन कि बात सुनने से हमेशा ही एक सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह होता है ।आपको बता दें 3 अक्टूबर 2014 से शुरू हुआ मन की बात कार्यक्रम का आज अपना 100वां एपिसोड पूरा हुआ। इस 100वें एपिसोड को ऐतिहासिक बनाने के लिए खास तैयारियां की गई थी। इस एपिसोड का लाइव प्रसारण देशभर में 4 लाख सेंटरों में हुआ। पीएम के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के लिए बीजेपी ने भी खास तैयारी की थी। सांसद, विधायक, मंत्री सब अपने क्षेत्रों में लोगों के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुन रहे थे।इस अवसर पर विधायक प्रदीप बत्रा,ज़िला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति,मण्डल अध्यक्ष संजीव तोमर,संजय त्यागी,प्रदीप चौधरी,एवं बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!