रुड़की पहुँचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हुआ ज़ोरदार स्वागत,सीएम ने की विकास कार्यों की घोषणा

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रूड़की) बीजेपी (BJP) ने मिशन मोड में अगले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) की तैयारियां शुरू कर दी है. पार्टी का आलाकमान लगातार हर राज्य में संगठन स्तर पर अपनी तैयारियों की समीक्षा भी कर रहा है. वहीं बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने कई जगहों पर रैलियां करनी भी शुरू कर दी है । इसी क्रम में आज रुड़की के नेहरू स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा सेवा सुशासन और गरीब कल्याण सरकार के नौ साल बेमिसाल रहे हैं उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों को समर्पित सरकार है सरकार सदैव गरीबों के हितों के लिए कार्य करती है। उन्होंने कहा कि हमारे देश ने नौ वर्षो में अभूतपूर्व रूप से तरक्की की है पूरी दुनिया प्रधानमंत्री का लोहा मान रही है ।आज पूरी दुनिया के ताकतवर देश भारत के प्रधानमंत्री का आगे बढ़कर स्वागत करते हैं।उन्होंने कहा कि नौ वर्षों में विकास रूपी रेलगाड़ी तेजी से पटरी पर दौड़ी है। आज देश में हथियार और मोबाइल बनाए जाते है इसके साथ ही लाखों लोगों को रोजगार से जोड़ने का काम हो रहा है उन्होंने कहा केदारनाथ के पुनर्निर्माण कार्य को आने वाली पीढ़ी देखेगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने तीन मुफ्त सिलेंडर देने का कार्य किया है। मातृ शक्ति के लिए सरकारी सेवाओं में 30 प्रतिशत आरक्षण दिया है नकल रोकने के लिए कानून बना और लैंड जिहाद व लव जिहाद रोकने के लिए ठोस कदम उठाए गए।प्रदेश में कनेक्टिविटी को सुधारा जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज की संख्या को देखते हुए केंद्रीय पदाधिकारियों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि आने वाले आम चुनाव में भाजपा को जनसमर्थन मिलेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनाव में जुटने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि वंशवाद की राजनीति करने वालों को आगे बढ़ाने के बदले समाज में कार्य करने वालों को आगे बढ़ाना होगा। इसके लिए भाजपा को वोट देना है। उन्होंने कहा कि आपका वोट भारत को विश्वगुरु बनाने का मार्ग प्रशस्त करेगा।प्रदेश में कनेक्टिविटी को सुधारा जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज की संख्या को देखते हुए केंद्रीय पदाधिकारियों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि आने वाले आम चुनाव में भाजपा को जनसमर्थन मिलेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनाव में जुटने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि वंशवाद की राजनीति करने वालों को आगे बढ़ाने के बदले समाज में कार्य करने वालों को आगे बढ़ाना होगा। इसके लिए भाजपा को वोट देना है। उन्होंने कहा कि आपका वोट भारत को विश्वगुरु बनाने का मार्ग प्रशस्त करेगा।

रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा   ने कहा खराब मौसम के बावजूद इतनी भारी भीड़ कार्यक्रम में पहुंची इसके लिए वह जनता के आभारी है। उन्होंने कहा कि यह रैली 2024 चुनाव का शंखनाद है और जनता ने बता दिया है कि एक बार फिर केंद्र में भाजपा की सरकार होगी।

भारतीय जनता पार्टी, केंन्द्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा परिवार द्वारा आयोजित 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम “सेवा सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित ” महा जनसंपर्क अभियान के अन्तर्गत दिनांक 28.06.2023 को विधान सभा क्षेत्र रुड़की में आयोजित महारैली में रूड़की क्षेत्र में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा निम्नलिखित प्रमुख विकास कार्यों की घोषणा की गई है इससे जहाँ एक ओर विकास कार्यों के होने से क्षेत्रीय जनता का बहूमुखी विकास होगा वही दूसरी ओर भाजपा सरकार पर जनता का विश्वास ओर अधिक बढेगा।

 

1. रूड़की में शेरपुर मधुरपुरम से शनिदेव मंदिर तक नाला निर्माण कार्य ।

2. रुड़की के गणेशपुर चौक से गणपति विहार एवं सेक्टर रोड़ 1व 2 तक B.M.S.D.B. C द्वारा सड़कनिर्माण कार्य

3. रूड़की के आजाद नगर चौराहे से रेलवे लाईन तक इंटरलॉकिंग टाईल्स द्वारा सड़क व नाली निर्माण कार्य ।

4. रूड़की के डम डम मोटर से केन्द्रीय विद्यालय, खन्जरपुर की ओर B.M.S.D.B.C द्वारा सड़क निर्माण कार्य ।

5. रूड़की के शेरपुर की आन्तरिक सड़को का इंटरलॉकिंग टाईल्स द्वारा निर्माण कार्य ।

6. रूड़की के आकाशदीप फेस-2 व 3 की आन्तरिक सड़को का इंटरलॉकिंग टाईल्स द्वारा निर्माण कार्य ।

7. रुड़की में बाल्मिकी बस्ती से रेल पटरी गणेशपुर, प्रीत विहार तक सी०सी० द्वारा नाला व स्लैब कार्य |

8. रूड़की के रामनगर यादवपुरी में मुख्य सड़क तक B.M.S.D.B.C द्वारा सड़क एवं फूटपाथ निर्माण कार्य ।

9. रूड़की के गोदावरी होटल से रूड़की बस स्टैण्ड तक सड़क चौडीकरण एवं डिवाइडर का कार्य ।

10. विधानसभा रुड़की में 50 नग हैण्डपम्पों की स्थापना कार्य ।

कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी, जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी,हरिद्वार विधायक मदन कौशिक, रानीपुर विधायक आदेश चौहान, पूर्व मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह, पूर्व विधायक संजय गुप्ता,पूर्व राज्यमंत्री मनोहर लाल शर्मा, देशराज कर्णवाल, जिला महामंत्री प्रवीन संधू, अरविंद गौतम, राजपाल सिंह, मंडल अध्यक्ष संजीव तोमर, संजय त्यागी, अमन त्यागी, रामकुमार चौधरी, सुशील राठी, ऋषिपाल बालियान,रामकुमार चौधरी, सतीश यादव, नितिन गोयल,कविंद्र चौधरी, दिनेश कुमार मानवेंद्र चौधरी अशोक चौधरी चेयरमैन नगरपालिका अमरीश गर्ग रानी देवयानी वैजयंती माला मास्टर सतपाल पूर्व विधायक चंद्रशेखर आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!