उमेश कुमार की ख़ानपुर विधानसभा क्षेत्र में बढ़ रही लोकप्रियता से विपक्षियों में बौखलाहट

Spread the love

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़की)। उमेश कुमार की ख़ानपुर विधानसभा क्षेत्र में बढ़ रही लोकप्रियता से विपक्षियों में बौखलाहट है ।

लगातार जन हित के कार्यो से उमेश कुमार जनता के बीच अपनी पैठ बनाये हुए हैं। एक महीने के भीतर ही ख़ानपुर विधानसभा क्षेत्र की बड़ी समस्याओं का उमेश कुमार ने त्वरित समाधान कर दिया। पिछले बीस वर्षों से सत्ता में बैठे लोग जनता की जिन समस्याओं का समाधान नही कर पाए उनका समाधान उमेश कुमार ने कर दिखाया। जिससे विपक्षियों में खलबली मची है।
इस क्षेत्र की जनता से समस्याओं के निस्तारण के नाम पर वोट मांगने वाले जनप्रतिनिधियों ने कभी भी जनता की सुध नही ली। अब अपनी जमीन खिसकते देख उनके होश पाख्ता हो गए हैं।

विपक्षियों की खुरापाती टोली अपने आका को खुश करने के लिए कह रहे हैं कि चुनाव की वजह से उमेश कुमार ये सब काम करवा रहे हैं।
शायद उनको यह जानकारी नही कि उमेश कुमार पहली बार कोई सामाजिक कार्य नहीं कर रहे हैं केदारनाथ आपदा , उत्तरकाशी अस्कोट आपदा, कोरोना काल , क़ई गरीब व अनाथ बच्चों की पढ़ाई लिखाई ,खाना पीना , गरीब असहायों की मदद में उमेश कुमार हमेशा से ही आगे रहे हैं। जो भी उमेश कुमार से मदद मांगने आया कभी भी निराश नही लौटा।

उमेश कुमार ने ख़ानपुर विधानसभा में आकर एक नई इबारत लिखने का काम शुरू कर दिया है जो काम वर्तमान विधायक को करने चाहिए थे वो काम निजी खर्चे में उमेश कुमार ने करवा के दिखा दिए हैं।

प्रत्यक्षं किम प्रमाणमं । जनता को सबकुछ सामने दिख रहा है। जिससे जनता में इस बार परिवर्तन की लहर साफ दिख रही है जिससे विपक्षियों में घबराहट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed