खेलेगा ख़ानपुर जीतेगा ख़ानपुर की इंटरनेशनल क्रिकेटर सुरेश रैना वरिष्ठ पत्रकार उमेश कुमार के आवाह्न पर पहुँचे ख़ानपुर

(दिलशाद खान) 
(न्यूज़ रुड़की- खानपुर) समाजसेवी व वरिष्ठ पत्रकार उमेश कुमार के आवाह्न पर पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेटर सुरेश रैना पहुँचे खानपुर। उमेश कुमार के साथ सुरेश रैना ढंढेरा महाराणाप्रताप कॉलेज में हेलीकॉप्टर से पहुँचे इसके बाद रैली लँढोरा पहुँची जहाँ जनता ने उनका भव्य स्वागत किया ।
वही युवाओं में सुरेश रैना को लेकर काफी उत्साह दिखायी दिया। हेलीकॉप्टर से सुदूर ग्रामीण इलाके दल्लावाला में जनता से उन्होंने मुलाकात की जहाँ रैना को देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ी। आपको बता दें कि इससे पहले उमेश कुमार के आह्वाहन पर  इंटरनेशनल क्रिकेटर मोहम्मद शमी पहुंचे थे । उमेश कुमार ने बताया कि अब ख़ानपुर खेलेगा भी औऱ जीतेगा भी। उन्होंने कहा कि प्रथम चरण में वो इंटरनेशनल क्रिकेटर को यहाँ की जनता से रूबरू करवा रहे हैं। वहीं IPL क्रिकेटर जावेद खान कुछ ही दिनों बाद यहाँ के स्थानीय युवाओं को क्रिकेट के गुर सीखाना शुरू करेंगे जिससे हमारे ख़ानपुर का युवा भी भविष्य में क्रिकेट के क्षेत्र में आगे बढ़ेगा।
ख़ानपुर क्षेत्र में उमेश कुमार लगातार सक्रिय हैं जहाँ वो लगातार समाजहित के कार्यो को करवा रहे हैं। मिलापनगर में गंदे तालाब से जहां उन्होंने हजारों लोगों को राहत दिलाई है वहीं पासापुर औऱ कुड़ी नेतवाला में पुल का निर्माण कार्य शुरू करवाकर जनता को बड़ी समस्याओं से उन्होंने निजात दिलाई है।
आपको बता दें कि जो काम बीस वर्षों से यहाँ काबिज जनप्रतिनिधि नही करवा पाए उन्हें उमेश कुमार ने महज बीस दिनों मे करके दिखा दिया है । इससे जनता में उमेश कुमार के रूप में एक उम्मीद की किरण नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

%d bloggers like this: