रुड़कीं के स्टाईल आईकॉन यूनिसेक सैलून एन्ड एकेडमी में केक काटकर नव वर्ष 2022 बड़े धूम धाम से मनाया गया

(रिपोर्ट-दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़कीं) नए साल 2022 का लोगों ने बड़े ही उत्साह के साथ स्वागत किया रात को बारह बजे जैसे ही घड़ी के कांटे बदले, तारीख बदली, उसी समय जश्न शुरू हो गया लोगों ने खूब आतिशबाजी की शहर में कई जगहों पर नए साल के स्वागत में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। रुड़कीं सिविल लाईन स्थित स्टाईल आईकॉन यूनिसेक सैलून एन्ड एकेडमी में नव वर्ष बड़े धूम धाम के साथ मनाया गया ब्यूटी पार्लर संचालिका अनम अंसारी ने केक काटकर नये साल का जशन मनाया ।इस अवसर पर सैलून में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें सैलून की लड़कियों ने हिंदी व पंजाबी गानों पर जमकर डांस किया और खूब मस्ती की।

सभी ने एक दूसरे को नववर्ष की बधाई दी और नव वर्ष का कार्यक्रम करने पर सभी ने अनम अंसारी का धन्यवाद किया इस मौके पर लड़कियों में बेहद उत्साह दिखाई दिया । वही ब्यूटी पार्लर संचालिका अनम अंसारी ने कहा कि वो गरीब लड़कियों को निशुल्क ट्रेनिंग देकर आत्मनिर्भर बना रही है जिससे वो खुद का स्वरोज़गार स्थापित कर सके और आगे बढ़ सके।  इस अवसर पर इक़बालपुर निवासी सुमित्रा ने बताया वो बेहद गरीब परिवार से है पहली कभी उन्होंने इतनी मस्ती नही की जितनी सैलून में उन्हें करने का मौका मिला उन्होंने अपने खुशी का इज़हार करते हुए अनम अंसारी का भी धन्यवाद किया।

सना अंजुम ने कहा आज नव वर्ष बड़े धूम धाम के साथ मनाया गया जिसमे सभी लड़कियों ने जमकर डांस किया और खूब मस्ती की ।सना अंजुम ने अनम अंसारी का धन्यवाद करते हुए कहा वो सभी का ध्यान रखती है और बहुत अच्छे से हमे सिखाती है। एकेडमी संचालिका अनम अंसारी ने बताया ट्रेनिंग के अलावा भी लड़कियों को कई एक्टिविटीज़ करायी जाती है वो समय समय पर ऐसे कार्यक्रम करती रहती है जिससे लड़कियों को खुशी मिलती है और काम करने में भी मन लगता है ।

उन्होंने बताया आज सभी के लिये खाने की भी व्यवस्था की गयी थी। स्टाईल आईकॉन यूनिसेक सैलून एन्ड एकेडमी की संचालिका अनम अनम अंसारी ने प्रदेश व रुड़कींवासियो  को नववर्ष की शुभकामनाये दी और कहा एकेडमी में इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन वो आगे भी करती रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

%d bloggers like this: