सभी प्रदेश व क्षेत्रवासियों को पंजाबी ढाबा की और से स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं

(दिलशाद खान) 

सभी प्रदेश व क्षेत्रवासियों को पंजाबी ढाबा फैमिली हॉल की और से स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं – निवेदक मधुर सचदेवा (Owner) गुलशन सचदेवा (Owner)

रुड़कीं सिविल लाईन रोडवेज़ बस स्टैंड के सामने सबसे पुराना और मशहूर पंजाबी ढाबा अपनी मेहनत और लगन से खाने की क्वालिटी को बनाये रखने में रात दिन लगा हुआ है ।पंजाबी ढाबे की खासियत यह है कि यहां शुद्ध और स्वादिष्ट खाना ग्राहकों को हर समय उपलब्ध मिलता है। पंजाबी ढाबा और पंजाबी फैमिली हॉल में दूर दूर से लोग फैमिली के साथ आराम से बैठकर खाने का जमकर लुत्फ उठाते है जहां साफ सफाई का भी खास ध्यान रखा जाता है जिसमे खाना बनाने वाले स्टॉफ का भी अहम योगदान रहता है। 

 मधुर सचदेवा ने स्वतंत्रता दिवस का महत्व बताते हुए कहा भारतीय इतिहास में 15 अगस्त का महत्व अत्यधिक है, क्योंकि इस दिन हमारा देश 1947 में ब्रिटिश साम्राज्य से मुक्त हुआ था। यह दिन मातृभूमि के स्वतंत्रता संग्राम के वीरों को समर्पित है जिन्होंने अपने प्राणों की क़ुर्बानी देकर हमें आज़ादी दिलाने का संकल्प लिया था। यह दिन एक ऐतिहासिक दिन है जो हमें हमारे महान स्वतंत्रता सेनानियों के संघर्ष की याद दिलाती है और हमें उनके बलिदान का सम्मान करने का अवसर प्रदान करती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!