रुड़कीं के इमली रोड पर 77वां स्वतंत्रता दिवस बड़े ही धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़कीं)77-वां स्वतंत्रता दिवस नगर एवं आसपास के क्षेत्रों में बड़े ही धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया रुड़कीं के इमली रोड पर पहुँचे युवा नेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता प्रणय प्रताप सिंह का ज़ोरदार स्वागत किया गया । प्रणय प्रताप सिंह ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण किया तथा समस्त नगरवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में आस पास के लोग मौजूद रहे सभी ने राष्ट्रीय गान में हिस्सा लेकर ध्वज का सम्मान किया । इस अवसर पर प्रणय प्रताप सिंह ने कहा कि आज हमारे देश की आजादी का दिन है और हम सभी को मिलजुल कर आज़ादी का जशन मनाना चाहिए। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि आजादी का यह पर्व हमें उन शहीदों की अमर गाथाओं का स्मरण कराता है,जिन्होंने अपनी जान की परवाह न करते हुए देश को गुलामी की जंजीर से मुक्ति दिलाने के लिए अपनी जानें कुर्बान कर दी । ईशवर लाल शास्त्री ने कहा आज भारत देश को आज़ादी मिली थी इस दिन को महापर्व के रूप में सभी देशवासी मना रहे है ।जगह जगह कार्यक्रम हर्षोउल्लास व धूम धाम के साथ मनाये जा रहे है। प्रधानाचार्य अरुण कुमार सिंह ने बच्चों को आजादी के बारे में जानकारी देते हुए स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी
इस अवसर पर मोहसिन पार्षद,ईश्वर लाल शास्त्री,अरुण कुमार,मुकेश,योगेश कुमार,शोएब फरीदी,कफील,कादिर,मुशर्रफ कुरैशी,ताहिर चौधरी,हाजी कमरू,कामिल,केसर,इकबाल ,रहीस, सलमान फरीदी आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!