December 4, 2023

श्री राम फाईनेंस कंपनी ने छुटमलपुर में ऑफिस का उद्धघाटन बड़े ही धूम धाम के साथ किया, बाईक रैली निकालकर लोगो को किया जागरूक

(दिलशाद खान)
(न्यूज़ छुटमलपुर) छुटमलपुर के शिव कॉलोनी स्थित श्रीराम फाइनेंस कंपनी ने नये ऑफिस का विधिवत रूप से उद्धघाटन किया जिसमे पहुँचे मुख्यातिथि यूपी के प्रदेश मंत्री बिजेंद्र कश्यप का उत्तराखण्ड हेड जसमीत सिंह ने बुके देकर ज़ोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर कंपनी के कर्मचारियों ने ऑफिस से बाईक रैली निकाली जिसे मुख्य अतिथि बिजेंद्र कश्यप और उत्तराखंड स्टेट जसमीत सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया ।रुड़कीं और हरिद्वार के बाद छुटमलपुर में तीसरे ऑफिस की शुरुआत बड़े ही धूम धाम के साथ कि गई। श्री राम फाईनेंस कंपनी का ऑफिस  खुलने का लाभ आस पास के ग्रामीणों को मिलेगा जिन्हें गोल्ड लोन लेने के लिये इधर उधर भटकना नही पड़ेगा।वही कंपनी के कर्मचारीयो ने हाथों में झंडिया लेकर रैली निकाली और आस पास के क्षेत्र के लोगो को पम्पलेट देकर गोल्ड लोन स्कीम के बारे में पूरी जानकारी दी। वही श्री राम फाईनेंस कंपनी ने छुटमलपुर के चौराहे पर एक बड़ा होर्डिंग लगाया है जिसमे कंपनी के ऑफर और स्कीम की पूरी जानकारी दी गयी है । 
इस अवसर पर पहुँचे मुख्य अतिथि यूपी के प्रदेश मंत्री बिजेंद्र कश्यप ने कहा श्री राम फाईनेंस कंपनी का ऑफिस खुलने का लाभ यहां के ग्रामीणों को मिलेगा उन्होंने कहा कंपनी पिछले 50 वर्षों से ग्राहकों में अपनी मज़बूत पकड़ बनाये हुए है वही लोगो को कम ब्याज़ पर लोन आसानी से उपलब्ध हो पायेगा ।
श्रीराम फाइनेंस कंपनी के जनरल मैनेजर जसमीत सिंह ने बताया एक ग्राम गोल्ड पर एक महीने में 9.50 पैसे का ब्याज लिया जायेगा जो और कंपनियों से काफी कम है । जिसको लेकर श्री राम फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने हाथों में झंडिया लेकर  रैली निकालकर लोगो को जागरूक किया। 
श्रीराम फाइनेंस कंपनी के क्रमचारियों ने राहगीरों, दुकानदारो,व्यापारियों तथा घर घर जाकर गोल्ड लोन ऑफर की जानकारी दी और उन्हें बताया श्रीराम फाइनेंस कंपनी में ग्राहकों का पिछले पचास वर्षों से विश्वास कायम है और लगातार ग्राहकों के लिये कंपनी कम ब्याज पर ऑफर निकालती रहती है जिससे श्रीराम फाईनेंस कंपनी में ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है । श्रीराम फाईनेंस बाईक लोन,कार लोन,पर्सनल लोन,बिज़नेस लोन,प्रोपर्टी लोन देने वाली भारत की सबसे बड़ी पुरानी और विश्वसनीय NBFC कंपनियों में से एक है जिसमे लोन लेना बेहद आसान है और इसमें ज्यादा पेपरवर्क भी नहीं करना पड़ता। जसमीत सिंह ने बताया श्रीराम फाइनेंस कंपनी में ग्राहकों का विश्वास लगातार बढ़ता जा रहा है जिसको लेकर कंपनी समय समय पर नई नई स्कीम निकालती रहती है । वही ग्राहकों का गोल्ड भी सुरक्षित रखा जाता है जिसे वो कभी भी छुड़ा सकते है आगे भी श्रीराम फाईनेंस कंपनी ग्राहकों की ज़रूरतों को देखते हुए अच्छा कार्य करती रहेगी। इस मौके पर मोहित कुमार,विकास,प्रिया,नेहा,मनीषा,अक्षमा,सुमित,विशाल चौधरी,आलोक,विशाल ,शुभम,गौरव,देवेंद्र नेगी,विकास,शिव कुमार,बीएम नरेश ,अनुराग आदि शामिल रहे। 
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!