February 27, 2024

आम इंसान विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आक़िल अहमद ने रुड़कीं कलियर के क़ई क्षेत्रों में किया जनसंपर्क,पार्टी की नीतियों से कराया अवगत

(KNEWS18)

(न्यूज़ रुड़कीं/कलियर)। आम इंसान विकास पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष व हरिद्वार लोकसभा भावी प्रत्याशी आकिल अहमद ने ज़िला हरिद्वार के कलियर और रुड़की के कईं क्षेत्रो में जनसंपर्क किया।

आक़िल अहमद ने लगातार 3 दिन तक जनसंपर्क किया और लोगो की मूलभूत समस्याओं के बारे में जानकारी ली और जल्द समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया । इस दौरान उन्होंने अलग अलग गांव में जाकर लोगो से मुलाकात की और लोगो को पार्टी की नीतियों से अवगत कराया।काफी लोग पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हो रहे है जिससे आम इंसान विकास पार्टी का परिवार लगातार बढ़ रहा है। इस मौके पर आकिल अहमद ने कहा कि हरिद्वार लोकसभा में बीजेपी व कांग्रेस दोनो ही पार्टियों ने काम नहीं किया सड़कों का बुरा हाल है लोगो की समस्याएं जस की तस बनी हुई है ।उन्होंने कहा कि जनता का प्यार हमे मिला तो हरिद्वार की लोकसभा को आदर्श लोकसभा बनायेंगे और सभी जाति धर्म के लोगो को साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने कहा जनता अब किसी के बहकावे में आने वाली नही है आक़िल अहमद ने कहा वो बिजली पानी सड़क व स्वास्थ्य पर काम करेंगे।आक़िल अहमद हमेशा लोगो की सेवा में लगे रहते है आगे भी वो लगातार जनता की सेवा करते रहेंगे। इस मौके पर आम इंसान विकास पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू विराटिया, किसान प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष राजू तोमर, कारी मेहरबान, प्रदेश प्रवक्ता यामीन, पूर्व प्रधान ताशीन, नदीम आदि मौजूद रहे।

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!