February 27, 2024

देहरादून राजपुर रोड़ पर स्थित रोमियो लेन में मिलेगा भरपूर मनोरंजन और रोजगार*

(KNEWS 18)

(*दिलशाद खान)*

खाने -पीने के मामले में अपनी अलग पहचान बना चुके रोमियो लेन में प्रकृति और मनोरंजन का अनूठा मिलन देखने को मिलता है रोमियो लेन प्रकृति के साथ तालमेल बिठाकर जीवन जीने का भी पर्याय बन चुका है।
राजपुर रोड़ देहरादून पर स्थित रोमियो लेन के शहर के नाम से प्रसिद्ध देहरादून के दिल में अपने 9वें आउटलेट का शानदार शुभारंभ किया।अब देहरादून और बाहर से आने वाले लोग अपना भरपूर मनोरंजन कर सकेंगे। इस मौके पर शहर की जानी मानी प्रमुख हस्तियों ने रोमियो लेन में जमकर मनोरंजन किया। रोमियो लेन इस लिहाज़ से एक मास्टरपीस बनकर उभरने वाला है। यह शहर के लोगों के लिए प्रकृति से प्रेरित बनावट और शांति से भरपूर माहौल का बेजोड़ संगम लेकर आया है। यह बेहद खास मौका, सेहतमंद जीवन के प्रति ब्रैंड की प्रतिबद्धता के लिहाज़ से एक महत्वपूर्ण उपलब्धि को भी दर्शाता है।


रोमियो लेन, बर्च बाई रोमियो लेन और मामाज़ ब्वॉय के कर्ता-धर्ता सौरभ लुथरा के दिमाग की उपज यह रेस्तरां बहुत ही खूबसूरती से पर्यावरण और स्वाद का अनोखा मिश्रण लोगों के लिए पेश करता है।सौरभ लूथरा का दावा है की इस ब्रैंड में आने पर बाहर से आने वाले मेहमानों को एक अलग ही नज़ारा और उत्सव का माहौल देखने को मिलेगा।उन्होंने बताया की इसे खास तौर पर सकारात्मक ऊर्जा को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है। इस रेस्तरां में आकर व्यापक और शांतियुक्त डाइनिंग अनुभव चाहने वाले लोगों को यादगार शामें सहेजने का मौका भी मिलेगा।

रोमियो लेन देहरादून स्वाद और पर्यावरण का अद्भूत मिश्रण है जो शहर की नाइट लाइफ को नए सिरे से परिभाषित करने के लिए तैयार है। कॉकटेल्स को बहुत ही बारीकी से तैयार किया गया है जिसमें बिल्कुल ताज़ी स्थानीय सामग्रियों को जगह दी गई है और ये पर्यावरण की अनुकूलता के सिद्धांतों के हिसाब से है। सीज़न के स्वादों को ध्यान में रखकर तैयार किए गए मेन्यू में खेतों की ताज़गी को रसीले व्यंजनों के साथ बहुत खूबसूरत कलाकारी के साथ पेश किया गया है जिससे मेहमानों की अधिक खाने की चाहत बढ़ती जाती है। ब्रैंड के इनोवेटिव शेफ द्वारा तैयार किए गए मेन्यू में पारंपरिक और आधुनिक व्यंजनों के बीच शानदार संतुलन बिठाया गया है। बार में भी इनोवेशन के नज़ारे देखने को मिलते हैं जिससे देहरादून की नाइटलाइफ में चार चांद लग जाएंगे। बार की सबसे खास ड्रिंक्स में आकर्षक मिश्रणों, हाउस-मेड इंफ्यूज़न और प्रीमियम शराब का मेल देखने को मिलेगा जिन्हें कुशल मिक्सोलॉजिस्ट ने तैयार किया है जो मेहमानों को बेजोड़ मिक्सोलॉजी का अनुभव देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रोमियो लेन देहरादून में मिलने वाला ग्लोबल फ्यूज़न आपको रोमांचक सफर पर ले जाता है जिसमें वैश्विक स्तर के स्वादों को रचनात्मक तरीके से पेश किया गया है और यह शहर की नाइटलाइफ को नए स्तर पर ले जाता है।

ब्रैंड के तौर पर रोमियो लेन मौसम के हिसाब से और स्थानीय तौर पर खरीदी जाने वाली सामग्रियों के इस्तेमाल पर ज़ोर देता है। यह उन लोगों के लिए आकर्षक है जो ताज़े और पर्यावरण का ध्यान रखकर खरीदे जाने वाले खाद्य पदार्थों को प्राथमिकता देते हैं। पहाड़ों के मनोरम नज़ारे के लिए रुफटॉप भी है। यह मनमोहक जगह संगीत का शौक रखने वालों और खाने-पीने के शौकीनों के लिए भी बहुत काम की है जहां मंद-मंद सी रोशनी और आरामदायक माहौल में बेहतरीन शामों की यादें संजोयी जा सकती हैं।

रोमियो लेन के पीछे की भावनाओं के बारे में सौरभ लुथरा, चेयरमैन – रोमियो लेन, बर्च बाई रोमियो लेन और मामाज़ ब्वॉय ने कहा, वह जैसे-जैसे आगे बढ़ रहे हैं, रोमियो लेन न सिर्फ देहरादून बल्कि मसूरी में भी खान-पान से जुड़े परिदृश्य का अटूट हिस्सा बनता जा रहा है और इस पूरे इलाके में अपने पर फैला रहा है। हमारी प्रतिबद्धता स्वादिष्ट व्यंजन परोसने से कहीं आगे की है, हम बड़े पैमाने पर खाने-पीने के अनुभव को नए सिरे से परिभाषित करने और बेहतर बनाने के मिशन पर काम कर रहे हैं। अपने हर नए प्रयास के साथ हम पूरे इलाके में अपनी जड़ें जमा रहे हैं, अपने मेहमानों के लिए प्रकृति से प्रेरित खाने-पीने के अनोखे सफर की पेशकश कर रहे हैं और इस तरह रोमियो लेन खानपान की उत्कृष्टता और शानदार अनुभव का पर्याय बन रहा है।”

रोमियो लेन देहरादून के अनीश विरमानी ने इस दौरान कहा की “रोमियो लेन का माहौल खास तौर पर मेहमान नवाज़ी और लग्ज़री को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जिससे इसे ऐसी जगह बनाया जा सके जहां मेहमानों को कभी न भूलने वाली यादें संजोने का मौका मिल सकता है। देहरादून में रोमियो लेन की शुरुआत के साथ हमारा उद्देश्य प्रकृति से प्रेरित बनावट को शांति के मेल के साथ लोगों तक पहुंचाना है जिससे लोगों को कभी न भूलने वाले अनुभव मिलें।”

उन्होंने कहा, “रोमियो लेन बहुत ही सटीक तरीके से प्रकृति को अपने आसपास के माहौल में समेटता है जहां प्रकृति के तत्व और मिट्टी की खूशबू का अहसास घुलामिला होता है जिससे यह जगह ताज़गी और शांति महसूस कराती है। आकर्षक जगह, गर्माहट से भरपूर रोशनी, लुभावनी हरियाली और मन मोहने वाले डिज़ाइन के तत्व, यादगार और बेहद खास माहौल बनाते हैं। बीते दौर के स्पीकइज़ी स्टाइल के बार से लेकर आधुनिक औद्योगिक डिज़ाइनों तक, हर कोना मेहमानों को बेहतरीन कॉकटेल और खाने से कहीं अधिक कुछ महसूस करने के लिए अपनी ओर आकर्षित करता है। अपनेपन और आधुनिक सुविधाओं पर ज़ोर देते हुए यह ब्रैंड बेजोड़ सेवाएं देता हैं जहां हर तरह की जानकारी रखने वाले और दोस्तनुमा व्यवहार करने वाले कर्मचारी मेहमानों को उनकी ज़रूरतों के हिसाब से सुझाव देते हैं और बहुत ही सम्मान के साथ उनके खास अनुरोधों का खयाल रखते हैं।”

अनीश विरमानी ने कहा की अब अपनी उम्मीदों को परवान चढ़ा लेने का समय आ गया है क्योंकि रोमियो लेन ने देहरादून के दिल में अपना नया डेरा जमा लिया है। यहां प्रकृति की करीब होने के अहसास और खूबसूरत बनावट का मेल आपका स्वागत करता है जहां सेहत और प्रकृति के बीच तालमेल नज़र आता है।

गौरतलब है की रोमियो लेन के बारे में
वर्ष 2019 में शुरू हुए रोमियो लेन में खाने पीने से एक स्वर्ग का अहसास होता हैजहां प्रकृति का मेल अलग ही देखने को मिलता है। कई शहरों में अपना ठिकाना बना चुके रोमियो लेन को ऑर्गेनिक कॉकटेल्स, स्वादिष्ट व्यंजनों और लुभावनी आंतरिक बनावट के लिए जाना जाता है। बहुत ही सोच-समझकर तैयार किए गए कॉकटेल्स की व्यापक श्रृंखला में स्वाद के साथ पर्यावरण के प्रति सकारात्मक सोच साफ तौर पर घुली-मिली देखने को मिलती है। इन कॉकटेल्स को बिल्कुल ताज़ी स्थानीय सामग्रियों का इस्तेमाल करके बनाया गया है। इसका मेन्यू मौसम के हिसाब से मिलने वाले स्वादों को परोसने के लिहाज़ से बहुत ही सुंदर कला का नमूना है जिसमें आपको ताज़गी से भरपूर सलादों से लेकर स्वादिष्ट मेनकोर्स तक सबकुछ है। खानपान की खुशियों से आगे बढ़कर आकर्षक इंटीरियर, गर्माहट से भरपूर लाइटिंग, हरियाली और बेहतरीन डिज़ाइन के साथ मेहमानों को लुभाता है। यहां का हर कोना मेहमानों को हर तरह का आनंद देता है।
इस मौके पर रोमियो लेन के साहिल धमीजा,गौरव लूथरा,समेत समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!