February 27, 2024

भारतीय किसान यूनियन एकता ने अपनी कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए पत्रकार शादाब अली को राष्ट्रीय सचिव के पद पर किया नियुक्त

रुड़की। भारतीय किसान यूनियन एकता ने अपनी कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए पत्रकार शादाब अली को राष्ट्रीय सचिव के पद पर नियुक्त किया है और उन्हें ज़िम्मेदारी सौंपी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि इनकी नियुक्ति से संगठन को मज़बूती मिलेगी और यह  किसानों मजदूरों की हक की लड़ाई लड़ने का काम करेंगे।
 रुड़की में बुधवार शाम आयोजित कार्यक्रम के दौरान भारतीय किसान यूनियन एकता के राष्ट्रीय अध्यक्ष फरमान त्यागी ने माहिग्रान बंदा रोड निवासी शादाब अली को नियुक्ति पत्र देकर ज़िम्मेदारी सौंपी है। नियुक्ति के बाद शादाब अली ने कहा कि संगठन के द्वारा जो ज़िम्मेदारी उन्हें दी गयी है उसे वो पूरी ईमानदारी व निष्ठा से निभायेंग और मज़बूती के साथ संगठन के मिशन को आगे बढ़ाते हुए किसानों और मजदूरों की आवाज को बुलंद करने का काम करेंगे। इस अवसर पर शिफटेन प्रधान, मोहम्मद हारुन, शाहनेजर अली, मोहम्मद ताबिश,मोहम्मद सैनुद्दीन, आकिल, राशिद,अब्दुल रहमान,बहादुर, अरशद अली, वसीम,मोहम्मद ताबिश अली,शोएब मलिक,आजम,अरशद, लोहार,शहवेज अली, अदनान आदि मौजूद रहे।
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!