मंगलौर उपचुनाव- सभासद को पुलिस हिरासत में लेने पर भड़के कॉंग्रेस प्रत्याशी काज़ी निज़ामुद्दीन,भाजपा पर लगाये गंभीर आरोप

module: a; hw-remosaic: 0; touch: (-1.0, -1.0); modeInfo: ; sceneMode: Auto; cct_value: 0; AI_Scene: (-1, -1); aec_lux: 113.0; hist255: 0.0; hist252~255: 0.0; hist0~25: 0.0;

(दिलशाद खान)KNEWS18

(न्यूज़ मंगलौर) मंगलोर विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस के बड़े नेता भाजपा नेताओं पर तानाशाही के गंभीर आरोप लगा रहे हैं। मंगलौर पुलिस चौकी पर एक सभासद को पुलिस हिरासत में लेने पर कांग्रेस के नेताओं ने जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया ।

इस दौरान कांग्रेस के बड़े नेता पुलिस प्रशासन पर भड़क गए और उन्होंने भारी भीड़ के साथ पुलिस चौकी का घेराव कर दिया। इस दौरान कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रंजीत रावत ,कांग्रेस विधायक फुरकान अहमद, विधायक ममता राकेश, विधायक रवि बहादुर, विधायक वीरेंद्र जाती समेत ज़िलेभर के कांग्रेस नेता मौजूद रहे । इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी काज़ी निजामुद्दीन ने पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस जानबूझकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को टारगेट कर रही है ।कांग्रेस कार्यकर्ताओ का बड़े पैमाने पर उत्पीड़न हो रहा है उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन भाजपा के इशारे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का शोषण कर रही है जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडा इस्तेमाल कर रही है। भाजपा के नेता इतने गिर चुके हैं कि वह अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमे में फंसा रहे हैं। वही इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पुलिस प्रशासन पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।भारतीय जनता पार्टी के लोग किसी भी हाल में मंगलौर सीट को जीतना चाहते हैं जबकि जनता कांग्रेस के साथ है कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत होने जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग बौखला गए हैं जिसके चलते इस तरह की घटना को अंजाम दिलवा रहे हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता शांत नहीं बैठेंगे इसका जवाब जनता वोट के माध्यम से देगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी हार के डर से बौखला गई है इसलिए पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाकर इस सीट को प्रभावित करना चाहती है लेकिन ऐसा किसी भी सूरत में नहीं होगा। इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि पुलिस प्रशासन को उचित समय आने पर जवाब दिया जाएगा। इस मौके पर पूर्व मेयर यशपाल राणा, नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष चौधरी इस्लाम, पूर्व हज कमेटी के अध्यक्ष राव शेर मोहम्मद, अध्यक्ष शमशाद, अध्यक्ष मीर हसन, मंगलौर नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष डॉक्टर शमशाद, दिलशाद अहमद, परवेज़ अहमद, जितेंद्र पँवार, सुधीर शांडिल्य आदि मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!