February 27, 2024

रुड़कीं में श्रीराम फाईनेंस कंपनी के क्रमचारीयों ने गोल्ड लोन ऑफर को लेकर निकाली जागरूकता रैली

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़कीं) रुड़कीं के गनेशपुर स्थित श्रीराम फाइनेंस कंपनी ने रुड़कीं में गोल्ड लोन ऑफर को लेकर जागरूकता रैली निकाली ।

श्रीराम फाइनेंस कंपनी ने कम ब्याज पर गोल्ड लोन लेने पर नया ऑफर निकाला है जो बिल्कुल सरल है और कम समय मे ग्राहकों को मिल पायेगा। श्रीराम फाइनेंस कंपनी के जनरल मैनेजर जसमीत सिंह ने बताया एक ग्राम गोल्ड पर एक महीने में 9.50 पैसे का ब्याज लिया जायेगा जो और कंपनियों से काफी कम है।जिसको लेकर श्री राम फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने हाथों में झंडिया लेकर  रैली निकालकर लोगो को जागरूक किया। श्रीराम फाइनेंस कंपनी के जनरल मैनेजर जसमीत सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया।रैली गनेशपुर स्थित कार्यालय से होकर बीएसएम चौक,रामनगर से होते हुए सिविल लाईन जाकर सम्पन्न हुई।

 

श्रीराम फाइनेंस कंपनी के क्रमचारियों ने राहगीरों, दुकानदारो,व्यापारियों तथा घर घर जाकर गोल्ड लोन ऑफर की जानकारी दी और उन्हें बताया श्रीराम फाइनेंस कंपनी में ग्राहकों का पिछले पचास वर्षों से विश्वास कायम है और लगातार ग्राहकों के लिये कंपनी कम ब्याज पर ऑफर निकाल रही है जिससे श्रीराम फाईनेंस कंपनी में ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है । श्रीराम फाईनेंस बाईक लोन,कार लोन,पर्सनल लोन,बिज़नेस लोन,प्रोपर्टी लोन देने वाली भारत की सबसे बड़ी पुरानी और विश्वसनीय NBFC कंपनियों में से एक है जिसमे लोन लेना बेहद आसान है और इसमें ज्यादा पेपरवर्क भी नहीं करना पड़ता। जसमीत सिंह ने बताया श्रीराम फाइनेंस कंपनी में ग्राहकों का विश्वास लगातार बढ़ता जा रहा है जिसको लेकर कंपनी समय समय पर नई नई स्कीम निकालती रहती है वही ग्राहकों का गोल्ड भी सुरक्षित रखा जाता है जिसे वो कभी भी छुड़ा सकते है आगे भी श्रीराम फाईनेंस कंपनी ग्राहकों की ज़रूरतों को देखते हुए अच्छा कार्य करती रहेगी। इस मौके पर संजय कुमार, सचिन कुमार, गौरव कुमार, शुभम कुमार, दीपक कुमार, कार्तिक चौधरी, मोहित कुमार, सुंदर सिंह राठौर, सुधीर कुमार, नेहा रानी, विशाल चौधरी, विकास भटनागर, मनीषा, प्रिया सिंह, सुधीर, दीपक धामा, विनीत, शाहरुख, मोहित पाल, मनीष गिरी आदि उपस्थित रहे

 

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!