विधायक प्रदीप बत्रा ने उत्तराखंड विधानसभा के बजट सत्र में रुड़कीं के उठाये प्रमुख मुद्दे,शहर कि जनता को मिलेगी राहत

(KNEWS18) (दिलशाद खान)

आज दिनांक 28 फरवरी 2024 को मा० विधायक प्रदीप बत्रा के द्वारा उत्तराखंड विधानसभा के बजट सत्र में नियम 300 के अंतर्गत रूड़की बस स्टेंड पर बड़े शहरों से आने वाली बसों के रूड़की शहर के बाहर से निकल जाने के कारण जनता को हो रही समस्याओं के चलते एवं लोकल बसों के रिहायशी इलाको से गुजरने के दौरान आय दिन हो रही घटनाओं के दृष्टिगत रूड़की बस स्टैंड को शहर के बाहर रूड़की-हरिद्वार बाइपास पर शिफ्ट करने की मांग की गई।

इसके अतिरिक्त विधायक प्रदीप बत्रा द्वारा नियम 105 के अन्तर्गत सदन से ए०डी०बी० द्वारा कराए गए सीवर संबंधी कार्यों की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी से पुन: कराकर दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने की मांग की इसके अतिरिक्त उनके द्वारा निम्नलिखित 3 याचिका भी प्रस्तुत रूड़की क्षेत्र की जनता के लिए सदन से मांग की –

1. जनपद हरिद्वार के विधानसभा क्षेत्र रुड़की के अंतर्गत शहर की ट्रैफिक लाइटों के संचालन एवं रखरखाव किए जाने के संबंध में श्री पारस गोयल, निवासी- सिविल लाइन, रुड़की व अन्य निवासीगण द्वारा हस्ताक्षरित् याचिका प्रस्तुत की।

2. जनपद हरिद्वार के विधानसभा क्षेत्र रुड़की के अंतर्गत हरिद्वार रूड़की मार्ग पर क्षतिग्रस्त नदी के पुल के पुन:र्निर्माण कराए जाने के संबंध में नरेश यादव, निवासी- आदर्श नगर रुड़की अन्य निवासीगणो के द्वारा हस्ताक्षरीत याचिका प्रस्तुत की।

3. जनपद हरिद्वार के विधानसभा क्षेत्र रुड़की के अंतर्गत मुख्यमंत्री घोषणा संख्या- 99/2021 नेहरू स्टेडियम के जीर्णोद्धार, सौन्दर्यकरण एवं उच्चीकरण कराए जाने के संबंध में अमित कुमार पाटिल, निवासी- पीरबाबा कॉलोनी रुड़की व अन्य व्यक्तियों के द्वारा हस्ताक्षरीत याचिका प्रस्तुत की।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!