राहत -विधायक प्रदीप बत्रा ने 16.33 करोड़ की लागत से बनने वाले नाला निर्माण कार्य का किया उद्धघाटन,भारी बरसात में जलभराव से कालोनीवासियों को होता था भारी नुकसान

(KNEWS 18) (दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़कीं) दिंनाक 16.03.2024ः विधायक प्रदीप बत्रा के द्वारा रिबन काटकर रूड़की में 16.33 करोड़ की लागत से बनने वाले मोहनपुरा मोहम्मदपुर रेलवे डबल फाटक से बिझौली तक सड़क की दोनो ओर नाले के निर्माण कार्य का उद्धघाटन किया गया ।

इस नाला निर्माण से साउथ सिविल लाइंस, मोहनपुरा, चौधरी चरण सिंह कॉलोनी, डिफेंस, आकाशदीप, ओम विहार समेत दर्जनों कॉलोनियों को जलभराव से निजात मिलेगी। मोहनपुरा एवं इसके आस-पास अन्य क्षेत्रों व कालोनियों में बरसात के कारण जल भराव  से लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था अब नाला निर्माण होने से यहां के लोगो को बड़ी राहत मिलेगी। विधायक के द्वारा कहा गया कि पिछले लंबे समय से क्षेत्र के लोगो को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था । इस बार हुई भारी बरसात से घरो में जलभराव होने से भारी नुकसान हुआ था जिसका संज्ञान लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा बरसात से प्रभावित लोगो को मुआवजा देने की घोशणा की गई व पिछले माह प्रभावित जनता को राहत कोष चैक के माध्यम से मुआवजा प्रदान किया गया।

वही रुड़कीं विधायक के द्वारा हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक का भी धन्यवाद किया गया ओर कहा कि इस कार्य में सांसद  रमेश पोखरियाल निंशक का भी अहम योगदान रहा है यह कार्य लोक निर्माण विभाग द्वारा किया जा रहा है विधायक के द्वारा लोक निमार्ण विभाग के अधीशासी अभियंता आरिफ खान एंव अन्य कर्मचारियों को भी कार्य को जल्द पूरा करने के लिये निर्देषित किया गया। इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों सहित पार्षद विवेक चौधरी एंव अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!