रुड़कीं के रामनगर में रोबिन चौधरी के घर पर बाईक सवार अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग,एसएसपी के निर्देश पर पुलिस की पांच टीम गठित मुकदमा दर्ज

(दिलशाद खान)(KNEWS18)

आज दिनांक 03/04/2024 को कोतवाली गंगनहर क्षेत्र में रात करीब 10:30 बजे रॉबिन चौधरी पुत्र सुरेश कुमार निवासी गली नंबर 12 रामनगर रुड़की के घर मोटरसाइकिल से आए तीन अज्ञात बदमाशो ने फायरिंग कर दी जिससे आस पास के इलाके में अफरा तफरी मच गई फायरिंग की आवाज़ सुनकर जब घरवाले बाहर निकले तो बदमाश मौके से फरार हो गये । सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी गयी तुरंत मौके पर पहुँची पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशो की तलाश शुरू कर दी है एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पाँच टीमो का गठन किया है पुलिस जल्द बदमाशो को पकड़कर सलाखों के पीछे पहुँचायेगी । पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की तो बदमाशो द्वारा एक फायर घर के बाहर खड़ी सफारी गाड़ी के शीशे पर और दूसरा घर के गेट पर किया गया था फायरिंग कर बदमाश मौके से फरार हो गये। पीड़ित रॉबिन चौधरी फाइनेंस का काम करता है व जाट महासभा के संयोजक भी है जिनकी दो फैक्ट्री भी हैं।

 

चुनावी माहौल में इस प्रकार की घटना को एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल द्वारा बेहद गंभीरता से लिया गया और एसपी देहात समेत अधीनस्थों को निर्देशित करते हुए पांच अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है जिनको मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिए गए हैं।पुलिस ने इस मामले में कोतवाली गंगनहर में मु०अ०सं०164/24 धारा 307  में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!