February 27, 2024

श्री साईं सेवा मण्डल ट्रस्ट(रजी०)रुड़की ने 6वा विशाल रक्तदान शिविर का किया आयोजन,108 रक्तवीरो ने किया रक्तदान

(दिलशाद खान)
(न्यूज़ रुड़कीं) आज दिनांक 26 अप्रेल को श्री साईं सेवा मण्डल ट्रस्ट (रजी०) रुड़की का 6वा विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें साईं राम की माला जपते हुऐ 108 रक्तवीरो ने रक्तदान किया। 
आपको बता दें कि आज बुधवार को श्री साईं सेवा मंडल ट्रस्ट की ओर से छठा रक्तदान शिविर का आयोजन चाव मंडी स्थित गौशाला में किया गया इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष पारस सोईं ने बताया कि आज उनकी संस्था द्वारा 108 यूनिट रक्तदान किया गया जिसे वे मदर टेरेसा ब्लड बैंक को देंगे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मातृमण्डल सेवा भारती की जिला महामंत्री पूजा नंदा रक्तदान शिविर में पहुंची। उन्होंने इस अवसर पर कहा की संस्था द्वारा यह बहुत ही सराहनीय कार्य किया गया है पूर्व में भी संस्था द्वारा इस प्रकार के कार्य किए जाते रहे हैं। उन्होंने कहा रक्तदान महादान है और इसे हम सभी को करना चाहिए। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी पंकज नंदा ने संस्था के पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि रक्तदान अमूल्य है और इससे किसी के जीवन को बचाया जा सकता है ।
इस अवसर पर व्यापार मंडल अध्यक्ष अरविंद कश्यप ने भी संस्था के पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी और रक्तदान करने के लिए लोगों को आह्वाहन किया। संस्था के महासचिव खुशाल मिगलानी ने कहा कि रक्तदान करने से हम किसी का जीवन बचा सकते हैं इसीलिए रक्तदान करने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को सहयोग करना चाहिए। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष नितिन चौहान ने कहा हर वर्ष की तरह इस बार भी ब्लड डोनेट कैम्प सफल रहा है उन्होंने बताया इस कैम्प को लगाने का उनका उद्देश्य है ज़रूरत पड़ने पर लोगो को ब्लड उपलब्ध कराया जा सके जिससे किसी की ज़िंदगी बचायी जा सकती है आगे भी इस तरह के कैम्प का आयोजन उनके द्वारा होता रहेगा।
इस अवसर पर पारस सोई, खुशाल मिगलानी, नितिन चौहान, जगदीशलाल कुकरेजा, अंकुर सखुजा, नीटू आहूजा, सचिन अरोड़ा, सुमित अरोड़ा, पारस अरोड़ा,जसमीत सिंह, अंशुल मित्तल, ललित यादव, जीतेश ग्रोवर, मोहित रस्तोगी, अरुण कुमार, रोहित कुमार, सचिन राजपुत, सौरभ सबरवाल, दीपक कश्यप, शिवम रोहिला, अनिल चौधरी, गीत कुकरेजा, जतिन तनेजा रंजना भटनागर, डिंपल सोई,नेहा चौहान, रेनू सखुजा,गीता अरोड़ा, टीना घाघाट, नूपुर धीमान, माया यादव  व अन्य सेवादार मौजूद रहे जिन्होंने बढ़चढ़कर कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना पूरा सहयोग दिया।
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!