महिला संगठन रुड़की के द्वारा अग्रवाल सभा में तीज पर्व बड़े धूमधाम से मनाया गया,मेयर की पत्नी ने किया शुभारंभ

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़की)। अग्रवाल सभा महिला संगठन रुड़की के द्वारा अग्रवाल सभा में तीज पर्व बड़े धूमधाम से मनाया गया।तीज पर्व का दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ करते हुए मेयर की धर्मपत्नी शालिनी गोयल ने सभी को तीज पर्व के शुभकामनाऐं दीं तथा कहा कि आज के समय में महिलाएं प्रत्येक क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभा रही हैं।

वैश्य बंधु समाज की महिलाएं भारतीय संस्कृति एवं महिला शक्ति को दर्शाने वाली तीज पर्व को परंपरागत ढंग से मनाती आ रही हैं और समाज में भारतीय संस्कृति का प्रचार-प्रसार इन त्यौहारों के माध्यम से कर रही हैं।निर्विरोध निर्वाचित हुई अध्यक्ष सावित्री मंगला ने कहा कि आज महिलाएं अपने आत्मविश्वास को त्यौहारों के माध्यम से समाज के सामने रखकर महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए संगठित होकर कार्य कर रही है।

हरियाली तीज महोत्सव हमारी संस्कृति को दर्शाता है तथा महिलाओं को अपने अधिकारों के प्रति जागरूक भी करता है।इस अवसर पर सावित्री मंगला को निर्विरोध अग्रवाल महिला संगठन रुड़की का अध्यक्ष चुना गया,वहीं श्रीमती रमा गुप्ता को सचिव एवं श्रीमती पूजा गुप्ता को कोषाध्यक्ष मनाया गया तथा संयोजिका रजनी एवं अमिता महेश्वरी को चुना गया।पदाधिकारी निर्वाचित होने पर सभी का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।कार्यक्रम में महिलाओं द्वारा संगीत पर शानदार प्रस्तुति दी गई।गीत एवं झूला झूल प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

श्रीमती शालिनी गोयल,प्रधानाचार्य अपर्णा जिंदल तथा प्रिया गोयल द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाने पर नन्हें मुन्ने बच्चों को पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर श्रीमती बृजबाला,रीमा बंसल,कविता,मोनिका गोयल, ममता गोयल,रीना,संगीता गोयल,सुमन,अनीता,रेखा गुप्ता, सीमा गोयल,मनीषा,अभिलाषा, दीपाली,सीमा गुप्ता,शिखा, सरिता गर्ग,बबीता,चित्रा,अर्चना, शशी,बृजबाला,अंजू,साधना अग्रवाल,अनुराधा,अंजलि, पारुल,इंदु,अर्चना,मंजू,नीलम,
प्रियंका,रेखा विनोद आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

%d bloggers like this: