खानपुर विधायक उमेश कुमार के द्वारा अंडरग्राउंड पाईपलाइन बिछाने का कार्य सफलतापूर्वक किया गया

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़की-खानपुर) खानपुर विधायक उमेश कुमार के द्वारा साउथ सिविल लाइन में जलभराव की समस्या को देखते हुए अंडरग्राउंड पाइपलाइन बिछाने का कार्य सफलतापूर्वक किया गया है।

ख़ानपुर विधायक उमेश कुमार के द्वारा भारी बारिश के बाद साउथ सिविल लाइन में भारी जल भराव की समस्या उत्पन्न हो गई थी जिसके चलते साउथ सिविल लाइन के लोगों के द्वारा यहां धरना प्रदर्शन भी किया गया जिसे उमेश कुमार के प्रयास से ही समाप्त कराया गया था यह नहीं उमेश कुमार ने साउथ सिविल लाइन में लगातार बड़े-बड़े पंप सेट और ट्रैक्टर पर पाइपलाइन जोड़कर पानी निकासी का बड़ा कार्य किया था ।

जो लगातार कई सप्ताह तक चलता रहा यही नहीं उमेश कुमार के द्वारा साउथ सिविल लाइन के लोगों से वादा किया गया था कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए स्थाई समाधान करेंगे इसके लिए उमेश कुमार ने अपने निजी खर्च से यहां साउथ सिविल लाइन के गेट के बाहर एक बड़े चैंबर की स्थापना करने के साथ ही इस चैंबर को लंबी पाइपलाइन से जोड़ने का काम किया जिससे साउथ सिविल लाइन में जब भी जल भराव हो तो इस समस्या का तुरंत निवारण कर दिया जाए और पानी को मोहम्मदपुर की और नाले में ले जाया जाए । बुधवार को इस अंडर ग्राउंड पाइपलाइन का कार्य पूरा कर दिया गया पाइपलाइन बिछाने के चलते साउथ सिविल लाइन के लोगों के द्वारा विधायक उमेश कुमार का शुक्रिया किया गया है ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!