रुड़की में ब्राह्मण समाज 10 सितंबर को करेगा भव्य कार्यक्रम आयोजित,पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक तथा अध्यक्षता ब्रह्म स्वरूप ब्रह्मचारी महाराज करेंगे शिरकत

(दिलशाद खान)

(न्यूज़ रुड़कीं)रुड़की में ब्राह्मण समाज आगामी दस सितंबर को भव्य कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है जिसमें कई प्रमुख हस्तियां शामिल होंगी। रुड़की आदर्श नगर स्थित श्री गार्डन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए भारतीय ब्राह्मण समाज रुड़की के अध्यक्ष पंडित सतीश कुमार शर्मा ने बताया कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी आगामी 10 सितंबर को आदर्श नगर श्री गार्डन में ब्राह्मण समाज का एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसमें प्रदेश की कई प्रमुख हस्तियां शामिल होंगी।

इस कार्यक्रम में प्रतिभावान एवं मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक तथा अध्यक्षता ब्रह्म स्वरूप ब्रह्मचारी महाराज करेंगे। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में ब्राह्मण समाज के कक्षा 10 एवं कक्षा 12 में सर्वश्रेष्ठ अंकों को प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को भी सम्मानित किया जाएगा साथ ही इस वर्ष में पीएचडी उपाधि प्राप्त,एक्सएक्सएक्स प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया जाएगा ।

उन्होंने कहा की ब्राह्मण समाज के 70 वर्ष से अधिक आयु के ब्राह्मण समाज के बुजुर्ग व्यक्तियों को भी सम्मानित किया जाएगा। साथ ही साथ राष्ट्रीय या राज्य स्तर पर खेलकूद संगीत सामान्य ज्ञान प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिताओं में विशेष उपलब्धि प्राप्त करने वाले मेधावी छात्र-छात्राओं को भी सम्मानित किया जाएगा। इस दौरान कार्यक्रम संयोजक सुधीर शांडिल्य ने बताया की कार्यक्रम भव्य और विशाल होगा जिसके लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी गई है

कार्यक्रम को लेकर समाज के छात्र छात्राओं और वरिष्ठ नागरिकों में भारी उत्साह है। उन्होंने कहा की बुजुर्गों का सम्मान सर्वोपरि है छात्रों में भी भारी उत्साह दिखाई दे रहा है इस बार का कार्यक्रम ऐतिहासिक रहेगा।इस मौके पर ब्राह्मण समाज के महामंत्री अरुण शर्मा,अनिल शर्मा,सौरभ भूषण शर्मा,शोभित गौतम,अशोक शर्मा आर्य,अध्यक्ष दीपा कौशिक,और सुधांशु वत्स आदि प्रेस वार्ता में मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!