February 27, 2024

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष सौरभ भूषण शर्मा ने की नए पदाधिकारी के नामों की घोषणा,व्यापारी हितों की रक्षा का लिया संकल्प

(KNEWS18)

(न्यूज़ रुड़कीं/हरिद्वार) पंचायती धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष सौरभ भूषण शर्मा ने कहा कि जिला कार्यकारिणी में यह विशेष ध्यान रखा गया है कि उसमें सभी नगरों एवं ग्रामीण व्यापारियों का समावेश हो सके इसलिए हर नगर एवं ग्रामीण बाजारों के सम्मानित व्यापारियों को जिला कार्यकारिणी में सम्मिलित किया गया है। बहुत जल्द सभी नगरों एवं ग्रामीण बाजारो में सदस्यता अभियान जल्द शुरू किया जाएगा और वहां पर चुनाव कराकर नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा।

उसके लिए जिला कार्यकारिणी की बहुत जल्द बैठक बुलाकर निर्णय लिया जाएगा। सभी नव मनोनीत पदाधिकारी को यह ध्यान रखना होगा कि हमें व्यापारी हित की लड़ाई लड़नी है हम व्यापारियों को शोषण किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहींy करेंगे। व्यापार मंडल के लिए गौरव का विषय है कि हमारे जिला इकाई में सम्मिलित सभी विधानसभाओं के विधायको ने जिला इकाई में संरक्षक पद के लिए अपनी सहमति प्रदान के लिए अनुरोध किया गया था जो उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया उसके लिए व्यापार मंडल ने प्रदीप बत्रा, विधायक उमेश कुमार , ममता राकेश, फुरकान अहमद एवं वीरेंद्र जाती के आभारी है।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी प्रमोद गोयल ने कहा कि पिछले बार का सौरभ भूषण का कार्यकाल बहुत उत्तम एवं सही रहा है उन्होंने कई नगरों में व्यापार मंडल की नई कार्यकारिणी का गठन किया है और आगे भी कार्यकारिणी का विस्तार करते रहेंगे साथ ही जिला कार्यकारिणी में जिन व्यापारियों को स्थान मिला है उन सब के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि वह व्यापारी हित में कार्य करते रहेंगे।

इस अवसर पर जिला महामंत्री विभोर अग्रवाल ने कहा कि अभी कुछ नगर एवं ग्रामीण बाजारों के व्यापारियों को जिला कार्यकारिणी में स्थान दिया जाएगा जिसके लिए जिला कार्यकारिणी का एक विस्तार जब होगा उसमें उनका समावेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि व्यापरियों के हितों को ध्यान में रखते हुये इस बार हमने अपने ज़िले के सभी विधायकों को व्यापार मंडल में संरक्षक लिया है ताकि व्यापरियों की समस्याओं को मजबूती के साथ सदन में भी रखा जा सके साथ ही उपस्थित सभी व्यापारी प्रतिनिधियों ने सौरभ भूषण को भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ उत्तराखंड का प्रदेश संयोजक मनोनीत होने पर बधाई दी और फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

जिलाध्यक्ष सौरभ भूषण ने जिन व्यापारियों को जिला कार्यकारिणी में स्थान दिया है उनमें प्रमुख रूप से जिला महामंत्री विभोर अग्रवाल, जिला कोषाध्यक्ष संध्या अरोड़ा, उपाध्यक्ष प्रमोद रस्तोगी, मोहित अग्रवाल, वैभव अग्रवाल, अवनीश शर्मा,योगेश गर्ग, जमाल अहमद, संयुक्त महामंत्री राहुल शर्मा,

जिला संगठन मंत्री रजनीश गुप्ता,जिला मंत्री विशाल कथुरिया,अनूप बंसल, पुनीत कुमार,अनुज कुमार कुश, विकास मित्तल, देवेंद्र वर्मा, तज्जमुल खान, सचिन सिंघल, सदस्य संजय कुमार,रश्मि अग्रवाल,गौरव सिंघल, विपिन सिंघल,सुमित अरोड़ा, दिनेश अग्रवाल,वरुण जैन,बजाज राकेश, नितिन कुमार,शिव कुमार शर्मा, अमित सोनकर और संजय सैनी को नियुक्त किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रमुख खबरे

error: Content is protected !!